फैंस के लिए एक मजाक बन कर रह गया वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेला गए दूसरा टी-20 - क्रिकट्रैकर हिंदी

फैंस के लिए एक मजाक बन कर रह गया वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेला गए दूसरा टी-20

खिलाड़ियों का समान स्टेडियम में देरी से पहुंचने के कारण मुकाबले की टाइमिंग को 2 बार बदलना पड़ा।

Players Wearing Arshdeep Singh’s Jersey (Photo Source: Twitter)
Players Wearing Arshdeep Singh’s Jersey (Photo Source: Twitter)

सेंट किट्स के वार्नर पार्क में दूसरे T20I में वेस्टइंडीज के हाथों भारत को हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान फैंस को कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिली जिसे देखकर सब हैरान रह गए। दरअसल भारतीय टीम के कम से कम तीन क्रिकेटरों को ‘अर्शदीप’ नाम की जर्सी पहने हुए पकड़ा गया और इससे बहुत भ्रम हुआ। सूर्यकुमार यादव और अवेश खान अन्य दो खिलाड़ी थे जो अर्शदीप की जर्सी पहने हुए नजर आए।

हालांकि खिलाड़ियों के साथ क्या परेशानी हुई इसके पीछे का सही कारण किसी को भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन पिछली सीरीज में भी खिलाड़ियो के साथ ऐसी परेशानी हुई थी। दीपक हुड्डा को एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहने देखा गया था लेकिन नाम पाए टेप लगाया गया था। हालांकि हुड्डा ने ऐसा क्यों किया था इसके पीछे का भी सही कारण पता नहीं चल पाया।

तीन घंटे की देरी से शुरू हुआ दूसरा टी-20 मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे T20I की शुरुआत से पहले, त्रिनिदाद से सेंट किट्स तक टीम के सामान के आने में देरी हुई। इसके बाद, खेल की शुरुआत में तीन घंटे की देरी हुई और वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 में जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। वहीं इस बीच खबर ये भी आई कि तीसरा टी-20 मैच भी अब देरी से शुरू होगा।

इस बीच जर्सी को लेकर, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि सामान के आने में देरी के कारण अर्शदीप ने सूर्यकुमार को अपनी जर्सी उधार दी होगी। दरअसल, दूसरी पारी में ब्रैंडन किंग का बड़ा विकेट लेने वाले अवेश को अर्शदीप की जर्सी पहनकर जश्न मनाते देखा गया। स्वाभाविक रूप से इस घटना को देखकर भारतीय फैंस का सिर चकरा गया और उन्होंने अपने रिएक्शन देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

जर्सी को लेकर फैंस ने ट्विटर पर दिए कुछ ऐसे रिएक्शन