in ,

Good Angry

चौथे वनडे में धोनी की पारी के बाद ट्विटर पर क्यों दिख रही फैन्स की नाराजगी इस पारी पर

महेंद्र सिंह धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में अपनी बल्लेबाजी की शुरुआत छक्का मारकर की थी लेकिन इसके बाद

MS Dhoni of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)
MS Dhoni of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खोलाफ़ चौथे वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा जिस कारण अब उन्हें इस सीरीज को जीतने के लिए अभी थोडा इंतज़ार करना पड़ेगा. बारिश के कारण इस मैच को छोटा कर दिया गया था जिसमे दक्षिण अफ्रीका की टीम को 28 ओवर में 202 रन बनाने का लक्ष्य मिला जिसे अफ्रीका की टीम ने बड़े रोमांचक तरीके से इस मैच में जीत हासिल की.

धोनी बल्लेबाजी के कारण आयें निशाने पर

महेंद्र सिंह धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे मैच में अपनी बल्लेबाजी की शुरुआत छक्का मारकर की थी लेकिन इसके बाद उन्हें रन बनाने में काफी दिक्कत हुई जिसका एक कारण एक छोर पर लगातार विकेट का गिरना भी है जिसकी वजह से धोनी को 50 ओवर तक टिक कर बल्लेबाजी करनी पड़ी. श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या के विकेट जल्दी गिर गयें थे जिसके बाद धोनी ने 50 ओवर तक बल्लेबाजी की जिसमे उन्होंने 43 गेंदों में 42 रन की नाबाद पारी खेली और भारतीय टीम के स्कोर को 289 रन तक लेकर गयें.

धीमी पारी के कारण दिखा गुस्सा

धोनी ने भले ही एक अच्छी पारी खेली हो लेकिन धीमी होने के कारण फैन्स ने अपना गुस्सा धोनी की इस पारी पर दिखाया. जिस समय बाकी भारतीय बल्लेबाज आउट हो आरहे थे धोनी ने अपने विकेट की अहमियत को समझते हुए उसे थ्रो नहीं किया जिसने कहीं ना कही टीम को लाभ जरुर दिया लेकिन उनकी इस धीमी पारी की वजह से भारतीय टीम जिसका स्कोर एक समय 300 के पार जा सकता था लेकिन इस बात को समझना चाहिए कि यदि धोनी ये 40 रन नहीं बनातें तो टीम का स्कोर 260 के भी पार नहीं जाता.

धोनी की पारी के बाद ट्विटर पर किस तरह फैन्स ने दी पानी प्रतिक्रिया :

Elli Avram. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पांड्या से अपने रिश्तों के बारे में पहली बार बोली एली अवराम

HongKong Blitzz t-20 Champions

हंग हम जेडी जगुआर्स ने जीता हांगकांग टी20 बिल्ट्ज टूर्नामेंट का खिताब