मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली KKR को जीत, लेकिन फैंस ने टीम के सीईओ वैंकी मैसूर की लगाई क्लास - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली KKR को जीत, लेकिन फैंस ने टीम के सीईओ वैंकी मैसूर की लगाई क्लास

केकेआर ने लाइनअप में पांच बदलाव करने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पांचवीं जीत दर्ज की।

Venky Mysore
Venky Mysore. (Photo Source: Twitter)

कोलकाता नाइट राइडर्स आखिरकार टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक महत्वपूर्ण जीत हासिल करने में सफल रही। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम ने इस मैच के लिए अपने लाइनअप में पांच बदलाव किए और इसका उन्हें फायदा भी मिला। सीजन की अपनी पांचवीं जीत के साथ, कोलकाता नाइट राइडर्स अब अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है, हालांकि, यहां से भी उनके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना आसान नहीं होगा।

इससे पहले वेंकटेश अय्यर (43) ने अजिंक्य रहाणे (25) के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दी, जबकि नितीश राणा (43) ने हाल के दिनों में अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी। गेंदबाजी विभाग में पैट कमिंस ने केकेआर के लिए शानदार प्रदर्शन किया, और उन्होंने 22 रन देकर 3 विकेट लिए और मुंबई इंडियंस के लिए रन चेज को मुश्किल बना दिया।

टीम चयन में सीईओ (वेंकी मैसूर) भी शामिल हैं- श्रेयस अय्यर

जीत के बाद, कप्तान अय्यर ने बताया कि कोच ब्रेंडन मैकुलम और सीईओ वेंकी मैसूर का निर्णय लेने और टीम चयन में एक बड़ा हिस्सा था और उन्हें लगा कि कुछ कठिन निर्णय भी लेने होंगे। उन्होंने टीम में शामिल खिलाड़ियों का भी आभार व्यक्त किया कि वे बहुत कुछ काटने और बदलने के बाद भी टीम के लिए हमेसा खेलने के लिए तैयार थे।

मैच के बाद टीम सेलेक्शन को लेकर श्रेयस अय्यर ने कहा कि, “यह वास्तव में मुश्किल है। मैं भी एक बार उस स्थिति में था जब मैंने आईपीएल खेलना शुरू किया था। हम कोच के साथ चर्चा करते हैं, टीम चयन में सीईओ (वेंकी मैसूर) भी शामिल है। बैज (मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम) खिलाड़ियों के पास जाते हैं और उन्हें बताते हैं कि वे खेल रहे या नहीं? ये सभी निर्णय लेने में बहुत सहायक हैं। प्लेइंग 11 में शामिल खिलाड़ी जिस तरह से मैदान पर उतरते हैं, यह एक कप्तान के रूप में गर्व की बात है।”

टीम चयन में शामिल सीईओ के बारे में जानने के लिए ट्विटर पर प्रशंसक काफी गुस्सा हुए और मैच के बाद हुए प्रेजेंटेशन के दौरान अय्यर ने जो कुछ भी कहा उसको सुनने के बाद फैंस ने प्रबंधन को आड़े हाथों लिया और फिर इस तरह के रिएक्शन देते हुए दिखे।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन