विराट को आउट देना पड़ा अंपायर को महंगा, लोगों ने दी गालियां - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट को आउट देना पड़ा अंपायर को महंगा, लोगों ने दी गालियां

तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा नहीं ले पाए आउट पर सही से फैसला।

Virat and umpire (Photo Source: Disney + Hotstar)
Virat and umpire (Photo Source: Disney + Hotstar)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में दूसरा टेस्ट मैच जारी है, जहां विराट कोहली को आउट देने के फैसले पर बवाल मच गया है और अंपायर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अब भारतीय क्रिकेट फैन्स अंपायरों को तेजी से ट्रोल कर रहे हैं और लगातार उनके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। दूसरी ओर विराट इस फैसले से काफी ज्यादा निराश और गुस्से में दिखे।

अंपायर के खराब फैसले का शिकार हुए विराट कोहली!

लंबे आराम के बाद विराट क्रिकेट के मैदान पर लौटे थे, लेकिन शायद वो अंपायर के खराब फैसले का शिकार हो गए। दरअसल, एजाज पटेल ने विराट को गेंद डाल कर LBW की अपील की थी, जिसके बाद मैदानी अंपायर अनिल चौधरी ने उन्हें आउट दे दिया। इसके बाद विराट ने DRS लिया और इस वीडियो को लेकर कमेंट्ररी कर रहे वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि बल्ला पहले लगा है, लेकिन तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने उन्हें आउट दिया।

*तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा नहीं ले पाए आउट पर सही से फैसला।
*इसके बाद सोशल मीडिया पर तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा हो गए ट्रोल।
*विराट कोहली ने मैदान पर जताई नाराजगी और हो गए गुस्सा।
*मैदानी अंपायर से बहस करने लग गए विराट कोहली।

सोशल मीडिया पर गुस्सा हुए फैन्स

टीम इंडिया ने खो दिए 3 विकेट

दूसरी ओर मैदान गीला होने के कारण आज मैच देरी से शुरू हुआ था। पहले 11:30 टॉस हुआ और फिर दोपहर 12 बजे से मैच की शुरुआत हुई। आज 90 की जगह 78 ओवर डाले जाएंगे, वहीं टीम इंडिया इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। फिलहाल, टीम इंडिया ने अपने तीन विकेट खो दिए हैं, सबसे पहले अच्छी शुरुआत करने वाले गिल आउट हुए, फिर पुजारा और विराट आउट हो गए। फिलहाल, बल्लेबाजी में मयंक ने अर्धशतक लगा दिया है और उनके साथ युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर मौजूद हैं। न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी में तीनों विकेट एजाज पटेल के ही खाते में आए हैं।