मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान फ्लड लाइट खराब होने पर ट्विटर पर फैन्स ने उड़ाया मजाक - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान फ्लड लाइट खराब होने पर ट्विटर पर फैन्स ने उड़ाया मजाक

Wankhede Stadium, Mumbai. (Photo Source: Twitter)
Wankhede Stadium, Mumbai. (Photo Source: Twitter)

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में इस समय मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 186 रन बना दिए है. दोनों टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरुरी है प्लेऑफ की नजर से देखते हुए. रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया.

इस मैच में मुबई इंडियंस के ओपनिंग गेंदबाजों ने टीम को एक तेज़ शुरुआत देने का काम किया जिसमें सूर्य कुमार यादव ने ईविन लुईस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 37 रनों की तेज़ पारी खेली लेकिन इसके बाद 60 रनों तक पहुँचने तक टीम ने 3 विकेट खो दिए थे.

इसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम के लिए पोलार्ड और क्रुणाल पंड्या ने पारी को सँभालने का काम किया और तेज़ी के साथ दोनों ने मिलकर स्कोर की गति को आगे बढ़ाया. एंड्रू टाय ने आज इस मैच में टीम के लिए शुरू में विकेट लेने का काम किया जिसमें उन्होंने जिसमें टाय ने इस मैच में शुरू के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

फ्लड लाइट खराब हुयीं बीच मैच में

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की पारी सम्भलने की कोशिश कर रही थी कि उसी दौरान मैदान में 2 फ्लड लाइट टावर पूरी तरह से बंद हो गयें जिस कारण सभी खिलाड़ियों को मैदान छोड़कर वापस जाना पड़ा और इस वजह से मुंबई को अपनी पारी को कैसे सँभालने उन्हें इसका विचार करने का थोडा समय मैच में मिल गया. जिस समय फ्लड लाइट बंद हुयीं थी तब तक मुंबई ने अपनी पारी में 79 रन 4 विकेट के नुकसान पर बना लिए थे.

ट्विटर पर फैन्स ने फ्लड लाइट बंद होने पर इस तरह से उड़ाया मजाक

https://twitter.com/Kakarla07/status/996776602775109633