भारत-पाक मैच में युजवेंद्र चहल के न खेलने को लेकर ट्विटर पर फैंस ने कुछ यूं दिए रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत-पाक मैच में युजवेंद्र चहल के न खेलने को लेकर ट्विटर पर फैंस ने कुछ यूं दिए रिएक्शन

चहल की जगह अनुभवी रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

Yuzvendra Chahal. (Photo Source: BCCI)
Yuzvendra Chahal. (Photo Source: BCCI)

ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप 2022 खेला जा रहा है। 22 अक्टूबर से सुपर 12 राउंड की शुरुआत हो चुकी है और आज 23 अक्टूबर के दिन के दूसरे मुकाबले में भारत का सामना चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हो रहा है। मैच में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है और पाकिस्तान ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे।

खैर ये बात तो रही मैच की, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के खिलाफ कमाल, की फॉर्म में चल रहे है युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। इस बात से ट्विटर पर फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं और प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कि T20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने चार बल्लेबाज, दो ऑलराउंडर, एक विकेटकीपर और तीन तेज गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरने का फैसला किया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल, अनुभवी विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, रवि आश्विन, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह शामिल है।

हालांकि चहल की मौजूगा फॉर्म को देखकर लग रहा था कि वह पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेल पाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टीम इंडिया मैनेजमेंट ने चहल की बजाय अनुभवी स्पिनर रवि अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है और इस बात से ट्विटर पर फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं।

बता दें कि पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चहल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। खासकर आईपीएल 2022 के बाद, जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की थी। वहीं उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर खेला था।

देखें ट्विटर पर फैंस ने क्या-क्या कहा: