in , , , , ,

एबी डी विलियर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पकड़ा सुपरमैन स्टाइल में कैच जिसके बाद फैन्स ने दी ये प्रतिक्रिया

एबी डी विलियर्स जो इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में काफी शानदार फॉर्म में

AB de Villiers catch
AB de Villiers catch. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में अब लीग स्टेज के मैच खत्म होने में अधिक समय नहीं बचा है जिसके बाद प्लेऑफ के मैच शुरू हो जायेंगे लेकिन अभी तक इस सीजन में प्लेऑफ में पहुँचने वाली तीसरी और चौथी टीम का की स्थिति साफ नहीं हो सकी है और इन दो स्थान के लिए इस समय भी 5 टीम रेस में है.

एबी डी विलियर्स का दिखा सुपरमैन रूप

एबी डी विलियर्स जो इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में काफी शानदार फॉर्म में चल रहे है उन्होंने इस सीजन में आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को कायम रखने में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है. आरसीबी का आज सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच था और इस मैच में एबी डी विलियर्स के बल्ले का दम एकबार फिर से इस सीजन में सभी ने देखा जिसमें उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों में 69 रनों की पारी खेलकर इस मैच में आरसीबी के लिए एक बड़े स्कोर की नीव को रख दिया जिसके बाद इस मैच में आरसीबी ने 20 ओवर के बाद 218 रन बना पाने में सफल हो सकी थी.

डी विलियर्स सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि अपनी टीम के लिए एक फिल्डर के रूप में भी कितने महत्वपूर्ण है इस बात का परिचय उन्होंने आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान दे दिया जिसमें डी विलियर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 8 वें ओवर की आखिरी गेंद पर एलेक्स हेल्स जो इस मैच में अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे उनका डीप मिडविकेट बाउंड्री के पास हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच पकड लिया जिसके बाद सभी को उनके इस कैच को देखकर काफी अचम्भा हुआ. आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली तो बिल्कुल ही कुछ नहीं समझ सके डी विलियर्स की इस शानदार फील्डिंग को देखकर.

यहाँ पर देखिये उस कैच का वीडियों :

फैन्स ने डी विलियर्स के कैच पर इस तरह की दी अपनी प्रतिक्रिया :

Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

शाहिद आफरीदी ने लॉर्ड्स में होने वाले चैरिटी मैच में खेलने से खुद का नाम लिया वापस

Delhi Daredevils. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

दिल्ली डेयरडेविल्स 52वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी