चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दी 6 विकेट से मात तो फैंस ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दी 6 विकेट से मात तो फैंस ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

ड्वेन ब्रावो ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन देते हुए हासिल किए 3 विकेट।

RCB vs CSK (Photo Source: IPL/BCCI)
RCB vs CSK (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में 35वां मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला गया, जिसमें चेन्नई की टीम ने बाजी मारते हुए 6 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। धोनी ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बैंगलोर को 156 रनों पर रोकते हुए इस मैच में जीत हासिल करने के साथ अंकतालिका में एकबार फिर से पहले स्थान पर पहुंच गई है।

कोहली और पद्दीकल ने दी शानदार शुरुआत लेकिन ब्रावो ने कराई चेन्नई की वापसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से शारजाह की पिच पर पारी की शुरुआत करने के लिए कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पद्दीकल की जोड़ी मैदान में उतरी जिन्होंने टीम को पहले 6 ओवरों में ही 55 के स्कोर पर पहुंचा दिया था। इसके बाद दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी हुई। जिसमें कप्तान कोहली 53 रनों की शानदार पारी खेलन के बाद पवेलियन लौटे थे। लेकिन यहां से चेन्नई के गेंदबाजों ने मैच में वापसी करते हुए लगातार अंतराल में विकेट लेना शुरू कर दिया।

जिससे एक समय 200 के करीब स्कोर पर पहुंचती दिख रही बैंगलोर की टीम 20 ओवरों के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी जिसमें देवदत्त पद्दीकल ने सबसे ज्यादा 70 रनों की पारी खेली। वहीं चेन्नई की तरफ से मैच में वापसी कराने में अहम भूमिका ड्वेन ब्रावो ने निभाते हुए अपने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन देते हुए 3 विकेट हासिल किए।

चेन्नई के बल्लेबाजों ने निभाई अपनी भूमिका

157 रनों का पीछा करना चेन्नई के लिए शारजाह की पिच पर आसान नहीं होने वाला था, लेकिन फॉफ डू प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की लेकिन इस स्कोर पर टीम ने अचानक अपने दोनों ही ओपनिंग खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए। इसके बावजूद अंबाती रायडू और मोईन अली ने रनों की गति को धीमा नहीं पड़ने दिया और लगातार तेजी के साथ रन बनाते हैं।

हालांकि मोईन 23 रन और रायडू 32 रन बनाकर पवेलियन लौट गए  जिसके बाद सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी को टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। रैना ने नाबाद 17 जबकि धोनी ने नाबाद 11 रनों की पारी खेली।

यहां पर देखिए चेन्नई की जीत पर फैंस ने किस तरह सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया: