in , , , ,

गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से बाहर किये जाने के बाद फैन्स का इस तरह से फूटा गुस्सा ट्विटर पर

आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के खिलाफ

Gautam Gambhir of Delhi Daredevils. (Photo Source: Twitter)
Gautam Gambhir of Delhi Daredevils. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन इस समय गौतम गंभीर के लिए काफी खराब होता जा रहा है. इस साल नीलामी के दौरान जब गंभीर ने कोलकाता नाईट राइडर्स से नीलामी में जाने के लिए कहा था और उन्हें नीलामी में मार्की खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया था जिसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 2.8 करोड़ रुपयें में गंभीर को टीम में शामिल कर लिए था.

आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के खिलाफ अर्धशतक के साथ शुरुआत की थी भले ही उस मैच में लोकेश राहुल की पारी की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उसके बाद गभीर और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का प्रदर्शन लगातार नीचे ही आता चला गया और सिर्फ मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही टीम को जीत हासिल हो सकी थी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ उस मैच में भी गंभीर बल्ले से कोई खास सहयोग नहीं दे सके थे लेकिन दिल्ली की टीम के लिए सिर्फ एक उसी मैच में जीत नसीब हुयीं थी लेकिन गंभीर का फॉर्म और कप्तानी का दबाव इस सीजन में अधिक देर तक नहीं सह सके और इस वजह से उन्होंने 6 मैच के बाद ही अपने इस पद को छोड़ लेने का निर्णय लिया.

गंभीर का खराब दौर

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी को छोड़ने के बाद उन्होंने इस सीजन में इस बात का निर्णय भी लिया कि वह अपनी फ्रेंचाइजी के लिए इस सीजन में फ्री में खेलेंगे और इस निर्णय के कारण उनकी क्रिकेट जगत में काफी तारीफ़ भी हुयीं. इस स्थिति को और अधिक खराब तब देखने को मिला जब गंभीर को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच में नहीं खिलाया गया और उनकी जगह पर विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया.

यहाँ पर देखिये गंभीर को टीम से बाहर करने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा को आरसीबी फैन्स कर रहे ट्रोल टीम के खराब प्रदर्शन के कारण

Delhi Daredevils

दिल्ली डेयरडेविल्स की इस सीजन में दूसरी जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया