हिटमैन हुए वनडे में फ्लॉप, सोशल मीडिया पर इस तरह हुए ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

हिटमैन हुए वनडे में फ्लॉप, सोशल मीडिया पर इस तरह हुए ट्रोल

Kagiso Rabada dismisses Rohit Sharma
Kagiso Rabada dismisses Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे एक दिवसीय श्रृंखला में भारतीय टीम के हिट मैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हो रहे हैं और आज चौथे मुकाबले में भी रोहित शर्मा ने 5 रन बनाएं और पवेलियन लौट गए हैं और इस बार भी रोहित शर्मा का विकेट तीसरी बार दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने ही लिया. और रोहित शर्मा की शर्मनाक पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने रोहित के साथ-साथ विराट का भी मजाक बना दिया.

रोहित शर्मा के फ्लॉप होने के बाद Twitter पर एक फैंस ने विक्रम और बेताल की तस्वीर डाली जिसमे कोहली को विक्रम और रोहित शर्मा को बेताल बताया यानी जिस तरीके से विक्रम बेताल को अपने कंधो पर होता है वैसे ही कोहली भी रोहित को ढोते चल रहे हैं.

वहीं अगर रोहित शर्मा के वनडे श्रृंखला में रनों की बात की जाए तो 4 वनडे मैचों में रोहित शर्मा ने कुल 40 रन ही बनाया है पहले वनडे में उन्होंने 20 रन दूसरे वनडे में 15 रन तीसरे वनडे में बिना खाता खोले आउट हो गए और चौथे वनडे में महज 5 रन ही बनाया है.

सोशल मीडिया पर एक फैंस ने रोहित शर्मा को डॉन का शाहरुख खान बना दिया और Don फिल्म है जिस तरह से शाहरुख मरने की एक्टिंग करते हुए अपने हमशक्ल को गोद में लेकर धो रहे हैं वैसे ही कैप्शन में फैंस ने लिखा है रोहित शर्मा खुद जख्मी होकर खुद को ढ़ो रहे हैं.

तो दूसरी ओर एक फैंस ने संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई MBBS की तस्वीर डालते हुए कैप्शन में लिखा है रोहित शर्मा की इनिंग शुरू होते ही खत्म हो जाएगी.

https://twitter.com/TheAnujRajpoot/status/962291025602490368

एक फैन ने आधे छिले हुए संतरे की तस्वीर डाली और लिखा. श्रीलंका के खिलाफ डबल सेंचुरी लगाने वाले रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका में उम्मीद थी कि यहां भी वह कुछ कारनामा कर दिखाएंगे लेकिन ऐसा हो ही नहीं रहा है.

https://twitter.com/graphicalcomic/status/962291158742265857