in , , , , ,

ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी और नरेंद्र मोदी की फोटो का कुछ इस तरह फैन्स ने उड़ाया मजाक

इस सम्मान को लेने के धोनी आर्मी की यूनीफॉर्म को पहन कर लेने के लिए गयें थे

MS Dhoni with Narendra Modi and Sakshi
MS Dhoni with Narendra Modi and Sakshi. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सोमवार की शाम को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने पद्म भूषण सम्मान से सम्मानित किया. सभी क्रिकेट फैन्स के लिए ये काफी ख़ुशी का मौका था कि उनके चहेते क्रिकेट खिलाड़ी को देश का तीसरा सबसे उच्च नागरिक सम्मान दिया गया.

इस सम्मान को लेने के धोनी आर्मी की यूनीफॉर्म को पहन कर लेने के लिए गयें थे और एक सैनिक की ही तरह मार्च पास्ट करते हुए उन्होंने इस सम्मान को लिया. इसके बाद धोनी ने इस सम्मान को लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो पोस्ट की जिसमेजिसमें ट्विटर फैन्स ने जमकर मजाक उड़ाया.

आर्मी में इस पद पर हैं धोनी

इंडियन आर्मी में महेंद्र सिंह धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल का पद 1 नवम्बर 2011 को दिया था. धोनी जिस समय पद्म भूषण का सम्मान लेने के लिए गयें थे उस वक्त उनके साथ पत्नी और बेटी जीवा भी इस सम्मान समाहारों में मौजूद थी. धोनी के अलावा भारत के बिलियर्ड्स खिलाड़ी पंकज अडवानी को इस पद्म भूषण अवार्ड से नवाज़ा गया.

मोदी को किया ट्रोल

इस सम्मान समाहारों में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे और उन्होंने सम्मान पाने वाले सभी लोगो से बाद में मुलाक़ात भी की थी. जब धोनी उनसे आर्मी की ड्रेस पहनकर मिले तो मोदी को काफी ख़ुशी हुयीं. धोनी और उनकी पत्नी ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी इस फोटो को क्लिक किया.

जिस दिन धोनी ने भारत को 28 साल के बाद विश्वविजेता बनाया था उसके 7 साल के बाद 2 अप्रैल को उन्हें पद्म भूषण अवार्ड भी दिया गया. फाइनल मैच में धोनी ने कप्तानी पारी खेलते हुए भारतीय टीम को विश्वकप जिताने में अहम योगदान देने का काम किया था.

महेंद्र सिंह धोनी और नरेंद्र मोदी की साथ में फोटो के बाद ट्विटर पर फैन्स ने कैसे उड़ाया मजाक

Babar Azam. (Photo Source: Twitter)

मैन ऑफ दी सीरीज में मिली बाइक लेकिन इस वजह से उसे घर नहीं ले जा सकते बाबर आज़म

Virat Kohli of India and Shahid Afridi of Pakistan

शाहिद आफरीदी को अब विराट कोहली ने भी दिया जवाब कश्मीर मुद्दे पर