हार्दिक को लेकर फैन्स ने पूछा- किस बात के ऑलराउंडर हैं वो? - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक को लेकर फैन्स ने पूछा- किस बात के ऑलराउंडर हैं वो?

गेंदबाजी नहीं करने पर लोगों ने पूछा हार्दिक किस बात के ऑलराउंडर हैं।

Hardik Pandya singing the National Anthem of Sri Lanka
Hardik Pandya singing the National Anthem of Sri Lanka. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच खेला जा रहा है, जहां एक बार फिर हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की। इसके बाद फैन्स थोड़े निराश नजर आए और पांड्या को लेकर सोशल मीडिया पर तीखे सवाल पूछे गए, साथ ही इस दौरान कुछ फैन्स ने तो हार्दिक के ऑलराउंडर होने पर ही सवाल खड़े कर दिए।

फैन्स हैं हार्दिक पांड्या से काफी ज्यादा नाराज

टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले ही हार्दिक को लेकर काफी बातें हो रही थी। जहां पहले उनकी फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई थी, फिर उनके पूरे IPL में गेंदबाजी ना करने ने इस चिंता को और भी बढ़ा दिया था। वहीं, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी नहीं की, जिसके बाद फैन्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा।

*गेंदबाजी नहीं करने पर लोगों ने पूछा हार्दिक किस बात के ऑलराउंडर हैं।
*ट्विटर पर लोगों ने हार्दिक के खिलाफ जमकर किए ट्वीट।
*फैन्स ने पूछा क्या टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक की जगह विराट गेंदबाजी करेंगे।
*कई फैन्स ने शार्दुल को हार्दिक से बेहतर खिलाड़ी भी बताया।

फैन्स के ट्वीट

रोहित शर्मा ने दी सफाई

दूसरी ओर आज अभ्यास मैच में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने भी हार्दिक को लेकर बयान दिया और उनका बचाव किया। रोहित ने कहा कि हम विकल्प तलाश कर रहे हैं और अभी पांड्या के गेंदबाजी करने में थोड़ा समय और है। हार्दिक को जब से कमर में चोट लगी है, तब से उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है, जिसके कारण उनके टी-20 वर्ल्ड कप टीम में बने रहने पर भी सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन बाद में आखिरी वक्त पर शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल कर लिया गया, जहां शार्दुल गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करना जानते हैं।