मनीष पाण्डेय को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने दिखाया गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मनीष पाण्डेय को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने दिखाया गुस्सा

Manish Pandey
Manish Pandey. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आज भारतीय टीम के अगले अंतर्राष्ट्रीय दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है जिसमें अब एक बात साफ़ हो चुकी है कि कप्तान विराट कोहली अफगानिस्तान के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे और उनकी जगह पर अजुन्क्य रहाणे टीम की कप्तानी को संभालेंगे.

अफगानिस्तान के साथ एकमात्र टेस्ट सीरिज खेलने के बाद भारतीय टीम का अगला दौरा इंग्लैंड की जमीन पर है जिसके लिए भी टी-20 और वनडे टीम का ऐलान आज ही कर दिया गया है और टी-20 टीम सीरीज जो इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को खेलनी है उसमें मनीष पाण्डेय को एकबार फिर से जगह दी गयीं है जिसकें बाद ट्विटर पर फैन्स ने उनके इस निर्णय को लेकर काफी गुस्सा दिखाया.

पाण्डेय को वनडे टीम से जरुर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है उनके दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के प्रदर्शन को देखते हुए जिसमें भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज़ की थी. इस समय मनीष पाण्डेय इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए खेल रहे है और उसमें भी उनका प्रदर्शन अधिक प्रभावित करने वाला नहीं है. सनराइजर्स की टीम ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए नीलामी के दौरान 11 करोड़ की बड़ी रकम को खर्चा किया था.

फैन्स ने दिखाई नाराज़गी

मनीष पाण्डेय ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में 9 मैच खेले है जिसमें उन्होंने सिर्फ 184 रन ही बनाएं है और इस दौरान मनीष का स्ट्राइक रेट 112.19 का रहा है. इस दौरान मनीष ने 2 अर्धशतक जरुर लगायें है लेकिन उनकी ये पारियां फैन्स के उपर किसी भी प्रकार का असर नहीं डाल सकी इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में हुए मैच में 190 रनों का पीछा करने के दौरान उनकी धीमी पारी ने भी फैन्स को काफी नाराज किया था.

यहाँ पर देखिये फैन्स ने किस तरह से मनीष के टीम में शामिल होने के बाद दिखाया अपना गुस्सा :

https://twitter.com/rajesh1992r/status/993844204240388096

https://twitter.com/IndieSherlock/status/993839980316250112