भारत को हराने के लिए उमर गुल ने बताया पाकिस्तान टीम को प्लान - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत को हराने के लिए उमर गुल ने बताया पाकिस्तान टीम को प्लान

रोहित और विराट हैं भारत के अहम खिलाड़ी- गुल।

Umar Gul
Pakistan’s Umar Gul. (Photo credit should read AAMIR QURESHI/AFP/Getty Images)

17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है, लेकिन सभी को 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार है। वहीं इस महामुकाबले को लेकर बयानबाजी का दौरा जारी है। इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल का बयान आया है, जहां गुल ने पाक टीम को सलाह देते हुए मैच अपने नाम करने का तरीका बताया है।

उमर गुल ने रोहित और कोहली पर निशाना साधने को कहा

आखिरी बार भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 2019 के 50 ओवर वर्ल्ड कप में हुआ था, जिसमें टीम इंडिया ने बाजी मार ली थी। वहीं अब एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। ICC के इवेंट्स में इन दोनों देशों के मैच का सभी को इंतजार रहता है, साथ ही आईसीसी को भी इससे मोटा मुनाफा होता है। लेकिन मैच को लेकर जो कुछ उमर गुल ने बोला है, वो काफी बड़ी चीज है।

*रोहित और विराट हैं भारत के अहम खिलाड़ी- गुल।
*उमर गुल के मुताबिक इन दोनों बल्लेबाजों को पहले करना होगा आउट।
*साथ ही गुल ने कहा कि टीम इंडिया इस समय काफी ज्यादा मजबूत है।
*शुरुआत में भारत के 2-3 विकेट लेकर बनाया जा सकता है दबाव।

टी-20 वर्ल्ड कप टीम पर भी बोले गुल

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम की हर जगह आलोचना हो रही है, जहां क्रिकेट दिग्गज कुछ खिलाड़ियों के चयन से नाराज हैं। इस कड़ी में अब उमर गुल ने भी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। गुल ने कहा कि टीम की आलोचना सही है लेकिन किसी खिलाड़ी का सीधे तौर पर नाम नहीं लेना चाहिए। साथ ही गुल ने कहा कि पाक टीम टी-20 वर्ल्ड कप के टॉप चार में जगह बनाने का दम रखती है इसलिए खिलाड़ियों को निशाने पर नहीं लेना चाहिए।