उमेश यादव ने इंग्लिश बल्लेबाजों की वापसी का बताया कारण - क्रिकट्रैकर हिंदी

उमेश यादव ने इंग्लिश बल्लेबाजों की वापसी का बताया कारण

गेंदबाजी में कमी के कारण मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने की वापसी- उमेश यादव।

Umesh Yadav
Umesh Yadav. (Photo by Mark Metcalfe/Getty Images)

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, इस बीच मैच के दूसरे दिन को लेकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उमेश का ये बयान इंग्लैंड टीम की वापसी को लेकर है, गौरतलब है कि एक वक्त लगातार मेजबान टीम के विकेट गिर रहे थे,लेकिन ओली पोप की मजबूत बल्लेबाजी ने टीम की वापसी करा दी।

उमेश यादव के बयान पर एक नजर

द ओवल में दूसरे दिन के खेल के दौरान ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया ने मजबूत पकड़ बना ली है, दिन की शुरूआत से भारतीय गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिल रहा था लेकिन कुछ इंग्लिश बल्लेबाजों के बीच हुई मजबूती साझेदारियों ने टीम इंडिया की शुरूआत को खराब करने का काम किया। आपको बता दें कि इंग्लैंड की तरफ से ओली पोप और क्रिस वोक्स ने अर्धशतक लगाया है।

*गेंदबाजी में कमी के कारण मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने की वापसी- उमेश यादव।
*अच्छी शुरूआत के बाद हमारे गेंदबाजों ने की कई गलतियां- उमेश यादव।
*गलतियों के कारण इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अच्छी लय की हासिल- यादव।
*गेंदबाजों को टाइट शुरूआत मिली थी लेकिन नहीं उठा सके फायदा- उमेश यादव।

अच्छी लय में दिखे उमेश

एक वक्त इंग्लैंड टीम का स्कोर 62 रन पर 5 विकेट हो गया था, लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अचानक रन लुटाना शुरू कर दिए। जिसका टीम को काफी नुकसान हुआ और इंंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 290 रन बना लिए, दूसरी ओर सीरीज में पहला मैच खेल रहे उमेश यादव अच्छी लय में दिखे और यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए। फिलहाल टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 43 रन बना लिए हैं और क्रीज पर राहुल और रोहित मौजूद हैं।