जल्दबाजी के चक्कर में अंपायर से हो गई भारी मिस्टेक! देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

जल्दबाजी के चक्कर में अंपायर से हो गई भारी मिस्टेक! देखिए वीडियो

वीडियो में गेंदबाज के हाथ से गेंद के छूटते ही अंपायर उसे वाइड करार देने लगता है।

Cricket Match (Photo Source: Twitter)
Cricket Match (Photo Source: Twitter)

इस साल घरेलू क्रिकेट में कुछ अजीबोगरीब घटनाओं ने सुर्खियां बटोरी है। इंग्लैंड के सर्वकालिक प्रमुख रन-स्कोरर एलिस्टेयर कुक को कुछ समय पहले एक युवा 15 वर्षीय गांव के क्रिकेटर ने बोल्ड किया था। उसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस बीच फिर भी एक और दिलचस्प लेकिन विचित्र वीडियो जो विलेज क्रिकेट से जुड़ा हुआ है वो तेजी से वायरल हो रहा है।

उस वीडियो में एक अंपायर ने गेंदबाज के गेंदबाजी पूरी करने से पहले ही जल्दबाजी में फैसला लिया और कैसे उस फैसले ने बल्लेबाज के पक्ष में काम किया। एक अंपायर का काम काफी चुनौतिपूर्ण होता है और पूरे खेल में उन्हें सतर्क रहना होता है। एक खेल के परिणाम को बदलने के लिए अंपायर का एक गलत फैसला ही काफी होता है। हालांकि इस मौके पर गांव के एक क्रिकेट मैच में अंपायर द्वारा की गई गलती वायरल हो गई है। 

हाल ही में एक क्रिकेट मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गेंदबाज के हाथ से गेंद के छूटते ही अंपायर उसे वाइड करार देने लगता है। हालांकि गेंद के बल्लेबाज के पास पहुंचते-पहुंचते उसे अपनी गलती का अहसास हो जाता है और वह अपने निर्णय को छुपाने की कोशिश करने लगता है। हैरानी तो तब होती है जब उसी गेंद पर बल्लेबाज भी बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में कैच आउट हो जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी रहे हैं। इस कॉमेडी वीडियो को इंग्लैंड बार्मी आर्मी ने शेयर किया है जो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यहां देखिए वो वीडियो

कैच लेने के बाद, अंपायर के फैसले की कोई प्रासंगिकता नहीं थी क्योंकि बल्लेबाज डगआउट में वापस चला गया। इसी के साथ विपक्षी टीम ने सफलता का जश्न मनाना शुरू कर दिया।