उमरान मलिक और सैमसन को मिला प्लेइंग XI में मौका, तो फैंस ने गब्बर को बताया बेस्ट कप्तान - क्रिकट्रैकर हिंदी

उमरान मलिक और सैमसन को मिला प्लेइंग XI में मौका, तो फैंस ने गब्बर को बताया बेस्ट कप्तान

मैच में न्यूजीलैंड ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

Team India (Photo Source: Twitter)
Team India (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। शिखर धवन वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इस मैच के जरिए पेसर अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक वनडे में डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज को भारत ने 1-0 से अपने नाम किया था।

इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो यहां वो सभी नाम हैं जिनको टी-20 सीरीज में ना देखकर फैंस निराश हुए थे। ओपनिंग में शिखर धवन के साथ शुभमन गिल हैं तो मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन भी हैं। विकेटकीपिंग का जिम्मा ऋषभ पंत के पास है।

आपको बता दें कि इससे पहले खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में संजू सैमसन को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। इससे कई भारतीय फैंस निराश भी हुए थे। ट्विटर पर फैंस लगातार टीम मैनेजमेंट से संजू सैमसन को प्लेइंग में शामिल करने की मांग कर रहे थे।

वहीं बात करें शुभमन गिल की तो पिछले कुछ समय से वो भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनके फॉर्म को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ऋषभ पंत (कीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम (कीपर), डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन

उमरान मलिक और सैमसन की वापसी को लेकर फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन