उमरान मलिक ने डाली सीजन की सबसे तेज गेंद, फिर भी फ्लॉप रही गेंदबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

उमरान मलिक ने डाली सीजन की सबसे तेज गेंद, फिर भी फ्लॉप रही गेंदबाजी

उमरान मलिक ने डाली इस सीजन की सबसे तेज गेंद।

Umran Malik. (Photo Source: IPL/BCCI)
Umran Malik. (Photo Source: IPL/BCCI)

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक हर मैच के साथ एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं, साल 2021 से खबरों में आए उमरान मलिक की रफ्तार उनकी सबसे बड़ी ताकत है। इसी ताकत के चलते आईपीएल के इस सीजन में उमरान के नाम का शोर है, इसी के साथ ही अब हर कोई उमरान मलिक को टीम इंडिया में खेलते हुए देखना चाहते हैं। वहीं कल रात दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में एक नया रिकॉर्ड बना है, जिसने इस गेंदबाज के करियर में नए पंख लगा दिए हैं।

दिल्ली के बल्लेबाजों ने खत्म कर दिया उमरान मलिक की स्पीड का खौफ!

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक जम्मू-कश्मीर से आते हैं, साल 2021 के आईपीएल में जब इस गेंदबाज को मौका दिया गया था। तब से उमरान की रफ्तार ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी, इस साल भी उनका प्रदर्शन कुछ मैचों में काफी शानदार रहा। लेकिन अब कई टीमों ने उनकी स्पीड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली के खिलाफ मैच में उमरान ने इस सीजन में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

*उमरान मलिक ने डाली इस सीजन की सबसे तेज गेंद।
*दिल्ली के खिलाफ उमरान ने डाली 157KMPH की रफ्तार से गेंद।
*लेकिन इस गेंद पर दिल्ली के बल्लेबाज पॉवेल ने लगा दिया चौका।
*कल के मैच में उमरान मलिक ने दिए 4 ओवर में 52 रन, नहीं मिला विकेट।

यहां देखें रफ्तार से भरी वो गेंद

क्या टीम इंडिया में मिलेगी जगह?

उमरान की लगातार शानदार रफ्तार को देखते हुए अब फैन्स उन्हें टीम इंडिया में खेलता हुआ देखना चाहते हैं, साथ ही कई क्रिकेट दिग्गजों का भी कहना है कि उन्हें टीम इंडिया में भी जगह मिलनी चाहिए। साल 2021 के आईपीएल के बाद मलिक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के नेट गेंदबाज थे, उस दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला था। साथ टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान को भरोसा है कि उमरान और तेज गेंदबाजी करेंगे।