कैच छोड़ने में माहिर कामरान अकमल ने उमरान मलिक पर दिया अजीब बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

कैच छोड़ने में माहिर कामरान अकमल ने उमरान मलिक पर दिया अजीब बयान

उमरान मलिक को लेकर कामरान अकमल ने दिया अजीब बयान।

Kamran Akmal And Umran Malik
                                       Kamran Akmal And Umran Malik

इस आईपीएल में सबसे ज्यादा बात स्पीड स्टार उमरान मलिक की हुई है, भले ही उमरान की टीम का प्रदर्शन खास ना रहा हो। लेकिन इस गेंदबाज ने एक बार फिर से अपनी रफ्तार का लोहा मनवाया है, जिसके बाद हर कोई उमरान को टीम इंडिया की जर्सी में देखना चाहता है। साथ ही उमरान को लेकर पाकिस्तान से भी बयान आने शुरू हो गए हैं, जहां पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने मलिक को लेकर काफी अजीब बयान साझा किया है।

उमरान मलिक को लेकर कुछ भी बोल रहे हैं कामरान अकमल

पाकिस्तान के खिलाड़ी जब तक भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ियों के लिए कुछ ना बोले, तब तक उनका खाना हजम नहीं होता। ज्यादातर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अपना YouTube चैनल खोल चुके हैं, जहां वो कुछ भी बोलकर अपलोड कर देते हैं। इस काम में कैच छोड़ने में माहिर कामरान अकमल भी पीछे नहीं हैं और वो भी भारत के क्रिकेट खिलाड़ियों पर जमकर बयानबाजी करते हुए नजर आ जाते हैं, जिसके बाद थोड़े बहुत लोग भी उनके वीडियो को देख लेते हैं।

*उमरान मलिक को लेकर कामरान अकमल ने दिया अजीब बयान।
*उमरान पाकिस्तान में होते, तो वो इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके होते-कामरान।
*कामरान बोले- पहले भारत के पास तेज गेंदबाजों की कमी थी।
*लेकिन अब भारत के पास तेज गेंदबाजों की फौज है- कामरान।

क्या टीम इंडिया में होगी इस खिलाड़ी की एंट्री?

साल 2021 के आईपीएल से उमरान सभी की नजरों में आए थे, जिसके बाद उनके लिए चीजें बदलना शुरू हुई थी। आईपीएल के खत्म होने के बाद उमरान टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ गए थे, जहां वो टीम के नेट गेंदबाज थे। वहीं इस साल आईपीएल में उन्होंने सीजन की सबसे तेज गेंद डाली है, जिसकी रफ्तार  157KMPH थी। वहीं अब हर क्रिकेट दिग्गज उमरान मलिक को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करते हुए देखना चाहता है, जिसके बाद देखना होगी की क्या उनका टीम इंडिया में चयन होता है या नहीं।