उन्मुक्त चन्द ने मौका ना मिलने पर अपनी ही टीम के खिलाफ कर डाला ट्वीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

उन्मुक्त चन्द ने मौका ना मिलने पर अपनी ही टीम के खिलाफ कर डाला ट्वीट

बिग बैश लीग में Melbourne Renegades टीम का हिस्सा हैं उन्मुक्त।

Unmukt Chand
Unmukt Chand. (Photo by Sunil Ghosh/Hindustan Times via Getty Images)

भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीताने वाले उन्मुक्त चन्द काफी महीनों से सुर्खियों में हैं और उनका खबरों में बने रहने का कारण है उनके कई बड़े फैसले। कुछ महीनों पहले ही चंद ने भारत से क्रिकेट ना खेलने का फैसला किया था, जिसके बाद वो अमेरिका पहुंच गए थे और अब वहीं से ही क्रिकेट खेल रहे हैं। लेकिन अब एक बार फिर से इस खिलाड़ी की दुख भरी कहानी शुरू हो गई है, जो सोशल मीडिया पर सभी के सामने आ चुकी है।

उन्मुक्त चन्द का रोना फिर से शुरू हो गया है

उन्मुक्त चन्द जब अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतकर आए थे, तो उन्हें दूसरा विराट कोहली और टीम इंडिया का भविष्य कहा जाता था। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, ये खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए संघर्ष ही करता रहा। साथ ही चंद कई IPL टीमों का भी हिस्सा रहे, लेकिन वहां भी उनके प्रदर्शन ने सिर्फ निराश ही किया। जिसके बाद उन्होंने मौका ना मिलने का रोना रोया और भारत छोड़ने का फैसला कर लिया। चंद फिलहाल अमेरिका की मेजर लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं, साथ ही बिग बैश लीग का भी हिस्सा हैं।

*बिग बैश लीग में Melbourne Renegades टीम का हिस्सा हैं उन्मुक्त।
*लेकिन चंद को अभी तक एक भी मैच खेलने का नहीं मिला है मौका।
*जिससे परेशान इस खिलाड़ी ने कर दिया अपनी ही टीम के खिलाफ ट्वीट।
*उन्मुक्त ने लिखा- ऐसा लग रहा है मैं यहां छुट्टियां मनाने आया हूं।

अंग्रेजी में किया गया ट्वीट

रणजी टीम में भी नहीं मिल रही थी जगह

चंद के लिए एक समय ऐसा आ गया था, जब उन्हें दिल्ली की रणजी टीम में भी जगह नहीं मिल रही थी। जिससे वो काफी परेशान थे और बाद में उन्हें अपनी रणजी टीम भी बदल ली थी, लेकिन उसके बाद भी उनका काम नहीं बना। जिसके बाद उन्होंने देश छोड़ने का फैसला कर लिया, उनको देख कई भारतीय क्रिकेट अमेरीका से क्रिकेट खेलना शुरू भी कर चुके हैं।