उन्मुक्त चन्द बिग बैश खेलने वाले होंगे पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

उन्मुक्त चन्द बिग बैश खेलने वाले होंगे पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी

बिग बैश में खेलने वाले पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी बने चंद।

Unmukt Chand. (Photo Source: Twitter)
Unmukt Chand. (Photo Source: Twitter)

भारत अंडर-19 टीम को विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान उन्मुक्त चन्द से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चंद आपको अब ऑस्ट्रेलिया की मशहूर लीग यानी की बिग बैश खेलते हुए नजर आएंगे। जिसे लेकर आधिकारिक ऐलान भी कर दिया गया है, कुछ समय पहले ही चंद ने भारत से क्रिकेट का नाता तोड़ दिया था और अमेरिका से खेलने का फैसला लिया था।

बिग बैश की बड़ी टीम से हुआ उन्मुक्त चन्द का करार

दिल्ली से घरेलू क्रिकेट खेल चुके और IPL में कई टीमों का हिस्सा रह चुके उन्मुक्त चन्द कभी भी सीनियर टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए। एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें दूसरा विराट कोहली कहा जाता था, लेकिन लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के कारण वो हर टीम से बाहर होते गए। साथ ही आखिरी वक्त में उनका चयन दिल्ली टीम के लिए भी नहीं हुआ था।

*Melbourne Renegades से बिग बैश लीग खेलेंगे उन्मुक्त चन्द।
*एरोन फिंच हैं Melbourne Renegades टीम के कप्तान ।
*चन्द के टीम से जुड़ने को लेकर किया गया है एक ट्वीट।
*बिग बैश में खेलने वाले पहले भारतीय पुरुष खिलाड़ी बने चन्द।

यहां पढ़ें वो ट्वीट

भारत छोड़ने पर दुखी हुए थे चन्द

उन्मुक्त चन्द काफी शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन वो अपने करियर में टीम इंडिया से खेलने का इंतजार ही करते रहे और उन्हें मौका नहीं दिया गया। इसके बाद चन्द ने काफी भारी मन से भारत छोड़ अमेरिका से क्रिकेट खेलने का फैसला लिया था, साथ ही वो इस फैसले को लेकर काफी दुखी भी थे। इसे लेकर उन्होंने खुलकर बात की थी और मौका ना मिलने को भारत छोड़ने का कारण बताया था। साथ ही घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की टीम से भी मौका नहीं मिलने के कारण उन्होंने रणजी ट्रॉफी के लिए टीम बदली थी और अब वो आपको BBL से खेलते हुए नजर आएंगे।