फील्डिंग करते-करते मून वॉक करने लगे उस्मान ख्वाजा, दर्शकों को जमकर किया इंटरटेन - क्रिकट्रैकर हिंदी

फील्डिंग करते-करते मून वॉक करने लगे उस्मान ख्वाजा, दर्शकों को जमकर किया इंटरटेन

एडिलेड टेस्ट मैच जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को आखिरी दिन 6 विकेट की जरुरत है।

Usman Khawaja. (Photo Source: Twitter)
Usman Khawaja. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने 18 दिसंबर को अपना 35 वां जन्मदिन मनाया। लेकिन वो अभी भी अपने जश्न अभी भी जारी है। दरअसल सोशल मीडिया पर उस्मान ख्वाजा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर डांस करते हुए नजर आए। दरअसल, ख्वाजा को इस टेस्ट में खेलने का मौका तो नहीं मिला, लेकिन वो बतौर सब्सिट्यूट फील्डर फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे थे।

उस्मान ख्वाजा का यह डांस स्टेप स्टेडियम में लगे बड़े स्क्रीन पर भी दिखाया गया। उस्मान मौजूदा दौर में ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतर बल्लेबाजों में से एक हैं। लेकिन उन्हें एशेज सीरीज में अब तक मौका नहीं मिला है। कोच, कप्तान और टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह मार्कस हैरिस पर भरोसा जताया है।

यहां देखिए उस्मान ख्वाजा का वह डांस वीडियो

वहीं अगर एडिलेड टेस्ट की बात है करें तो यहां भी ऑस्ट्रेलिया जीत के बेहद करीब पहुंच चूका है। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 230 रन बनाकर घोषित की और इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 468 रनों का लक्ष्य रखा। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने इंग्लैंड के 4 खिलाड़ियों को आउट भी कर लिया था। अभी इंग्लैंड लक्ष्य से 386 रन दूर है, वहीं ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मात्र 6 विकेट की दरकार है।

झाय रिचर्ड्सन ने रॉरी बर्न्स और हसीब हमीद को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कप्तान जो रूट को आउट किया। रूट ने 67 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान रूट के आलावा डेविड मलान (20) को नेसर ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 3 रन बनाकर क्रीज पर थे।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट पर 473 रन बनाने के बाद अपनी पहली पारी घोषित की थी और इंग्लैंड को 236 रन पर ऑल आउट किया था। ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर लिया था।