उस्मान ख्वाजा ने विराट कोहली की इस तरह की तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

उस्मान ख्वाजा ने विराट कोहली की इस तरह की तारीफ

Usman Khwaja
Usman Khwaja (Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद भी भारतीय टीम सीरीज़ में पहले दो मैच जीतकर 2-1 से आगे है। रांची वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद भी भारतीय टीम सीरीज़ में पहले दो मैच जीतकर 2-1 से आगे है।

ऑस्ट्रेलिया की इस जीत में उस्मान ख्वाजा और एरोन फिंच की पारी का खास योगदान रहा। उस्मान ख्वाजा ने शतक जमाया जबकि फिंच ने 93 रनों की पारी खेली।

ख्वाजा ने 113 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के के साथ 104 रनों की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गय। खवाजा ने मैन ऑफ द मैच लेते समय मैच प्रेज़ेंटेशन में अपनी इस पारी पए संतोष ज़ाहिर किया।

कोहली की पारी के हुए फैन

ख्वाजा ने कोहली की पारी की तारीफ अलग अंदाज़ में की और कहा कि ऐसी ही बल्लेबाज़ी के लिए कोहली जाने जाते हैं और एक बार फिर उन्होंने वही किया। ख्वाजा ने अन्य भारतीय बल्लेबाज़ों की भी सराहना की और कहा कि एक मज़बूत टीम के खिलाफ मैच जीतना हौसला बढ़ाता है।

ख्वाजा ने कहा कि करियर के इस मुकाम पर भारतीय टीम जैसी मज़बूत टीम के खिलाफ ऐसी परिस्थितियों में शतक लगाना खास अनुभव रहा। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच और उस्मान ख्वाजा ने पहले विकेट के लिए 31.ओवर में 193 रन जोड़े। ख्वाजा ने फिंच की पारी की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि बड़े टारगेट के सामने पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाज़ी की और शुरुआती विकेट दिलाए, लेकिन इसके बाद विराट कोहली ने अन्य बल्लेबाज़ों को लेकर कमाल की बल्लेबाज़ी की।