वेंकटेश अय्यर ने पहले जड़ा तूफानी शतक, फिर रजनीकांत के अंदाज में मनाया उसका जश्न - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेंकटेश अय्यर ने पहले जड़ा तूफानी शतक, फिर रजनीकांत के अंदाज में मनाया उसका जश्न

वेंकटेश अय्यर इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में अब तक तो दो शतक जड़ चुके हैं।

Venkatesh Iyer. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Venkatesh Iyer. (Photo Source: Disney+Hotstar)

दक्षिण भारत में रजनीकांत की फैन फॉलोइंग अभूतपूर्व है। सुपरस्टार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है, और 12 दिसंबर को वो अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी बीच वेंकटेश अय्यर ने विजय हजारे ट्रॉफी में अपना शतक जड़ा और इस खास मौके पर उन्होंने ये शतक रजनीकांत को समर्पित की। अय्यर ने शानदार 151 रन बनाए और अपना शतक पूरा करने के बाद उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता की नकल की।

शतक जड़ने के बाद अय्यर को ट्रेडमार्क ‘सैल्यूट’ की नकल करते हुए देखा गया था जो रजनीकांत अपनी फिल्मों में करते हैं और साथ ही जिस तरह से रजनीकांत अपना चश्मा पहनते हैं उसकी नकल करते हुए भी उन्हें देखा गया। अय्यर का ये वीडियो क्रिकेट फैन को खूब पसंद आ रहा है।

यहां देखिए शतक जड़ने के बाद वेंकटेश अय्यर अय्यर का वो शानदार जश्न

बता दें कि चंडीगढ़ के खिलाफ मैच में अय्यर की 151 रन की पारी के दम पर मध्यप्रदेश ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 331 रन बनाए। अय्यर के अलावा कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने 80 गेंद पर 70 रन की पारी खेली। वेंकटेश अब तक विजय हजारे ट्रॉफी के 4 मैच में 2 शतक ठोक चुके हैं। उन्होंने केरल के खिलाफ 84 गेंद में 112 रन की पारी खेली थी।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए, अय्यर ने 40 से अधिक की औसत से 370 रन बनाए और कोलकाता की टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। अय्यर ने नवंबर 2021 में भी भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया।

मध्य प्रदेश और चंडीगढ़ के बीच विजय हजारे ट्रॉफी मैच के बारे में बात करते हुए, मध्य प्रदेश की टीम ने बोर्ड पर 331 रन बनाने में कामयाब रही, जिसमें अय्यर ने सनसनीखेज 113 गेंदों में 151 रन बनाए। जवाब में, खबर लिखे जाने तक चंडीगढ़ की टीम 16 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 89 रन बना चुकी थी।

दूसरी ओर, रजनीकांत ने अपने अद्वितीय अभिनय करियर में 160 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म अन्नाथी में देखा गया था, जिसे शिवा ने निर्देशित किया था, और इसमें कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज, मीना और खुशबू जैसे प्रमुख कलाकार भी थे।