मैथ्यू हेडन और वर्नोन फिलैंडर ने बताया टी-20 वर्ल्ड कप में अपने पसंदीदा पाकिस्तानी बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैथ्यू हेडन और वर्नोन फिलैंडर ने बताया टी-20 वर्ल्ड कप में अपने पसंदीदा पाकिस्तानी बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Pakistan cricket team. (Photo by KARIM SAHIB/AFP via Getty Images)
Pakistan cricket team. (Photo by KARIM SAHIB/AFP via Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन और गेंदबाजी कोच वर्नोन फिलैंडर ने अपनी टीम के पसंदीदा बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम बताया है। दोनों ही पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हाल ही में आपस में बातचीत के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का चयन किया था।

वर्नोन फिलैंडर ने अपने पसंदीदा गेंदबाज के तौर पर हारिस रऊफ को चुना। हारिस रऊफ के लिए यह टी-20 वर्ल्ड कप काफी अच्छा रहा जहां इस टूर्नामेंट में उन्होंने छह मैचों में 7.3 की इकॉनमी रेट के साथ आठ विकेट चटकाए। एक यूट्यूब वीडियो में फिलैंडर ने कहा कि, “हारिस रऊफ की गेंदबाजी मुझे काफी पसंद आई। शाहीन निश्चित तौर पर विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं लेकिन परिपक्वता के मामले में हारिस मेरे लिए स्टैंडआउट प्लेयर रहे।”

मैथ्यू हेडन ने भी चुना अपना पसंदीदा बल्लेबाज

बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के रूप में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का नाम लिया। दोनों बल्लेबाजों ने पूरे टूर्नामेंट में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। वहीं, आसिफ अली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भी हेडन काफी ज्यादा प्रभावित नजर आए।

उन्होंने कहा, “हमारे बल्लेबाजों ने इस टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। खासकर पावरप्ले के ओवरों में रिजवान और बाबर का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। इन दोनों खिलाड़ियों ने हर एक मैच में अच्छा मंच तैयार किया। पावरप्ले एक ऐसा समय होता है जहां पर आप मैच पर अच्छी पकड़ बना सकते हैं।”

हेडन ने आगे कहा कि, वहीं अंतिम ओवरों में भी आपको उतनी ही अच्छी बल्लेबाजी करनी होती है। मुझे लगता है कि बल्लेबाजी में उस 17वें ओवर में हम काफी बेहतरीन रहे। बता दें कि पाकिस्तान का प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रहा। हालांकि, सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया।