इस फाइनल मैच के बाद एक हफ्ता नहीं सो पाया था यह भारतीय बल्लेबाज़, खुद बताई वजह - क्रिकट्रैकर हिंदी

इस फाइनल मैच के बाद एक हफ्ता नहीं सो पाया था यह भारतीय बल्लेबाज़, खुद बताई वजह

vijay shankar ( image source: twitter)
vijay shankar ( image source: twitter)

टीम इंडिया मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है। टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई खिलाड़ियों ने मैच जिताए हैं। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीम इंडिया के एक टूर्नामेंट फाइनल का हिस्सा रहा था।

टीम इंडिया ने फाइनल मैच जीता भी था, लेकिन बावजूद इसके इस खिलाड़ी को कई हफ्ते तक नींद नहीं आई थी और काफी परेशान था। जी हां, टीम इंडिया के फाइनल जीतने के बाद भी यह खिलाड़ी काफी चिंतित रहा था।

विजय शंकर को आज भी है इस बात का अफ़सोस

18 मार्च 2018 को कोलंबो के मैदान में निदहास ट्राफी का फाइनल खेला गया था। फाइनल मैच में बांग्लादेश की टीम और टीम इंडिया आमने सामने थीं। बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 166 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया पूरी तरह से लड़खड़ा गई थी।

ऑलराउंडर विजय शंकर से टीम को काफी उम्मीदें थीं। विजय शंकर ने 19 गेंदों में केवल 17 रन बनाए। जबकि जरूरी रन रेट 12 से ऊपर का था। वह तो भला हो दिनेश कार्तिक का जब उन्होंने अंतिम गेंद पर 5 रन चाहिए थे तो छक्का मारकर टीम को फाइनल मैच जीता दिया था और टीम को जीत दिला दी थी।

विजय शंकर नहीं सो पाए कई रात

टाइम्स ऑफ इंडिया अख़बार से बात करते हुए विजय शंकर ने बताया कि वह इस मैच के बाद करीब एक हफ्ते तक सो नहीं पाए थे। उन्होंने कहा कि मैच में उन्होंने खराब बल्लेबाज़ी की जिसका उन्हें अहसास था।

शंकर ने कहा कि उन्होंने उस मैच के बाद काफी कुछ सीखा है। उन्होंने कहा कि पुरानी गलतियों से सबक लेते हुए मैंने काफी कुछ सीखा है।