विराट कोहली और आरसीबी के साथी खिलाड़ियों ने मोहम्मद सिराज के घर पर लिया हैदराबादी बिरयानी के मजे - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली और आरसीबी के साथी खिलाड़ियों ने मोहम्मद सिराज के घर पर लिया हैदराबादी बिरयानी के मजे

Virat Kohli along with RCB teammates enjoy Hyderabadi biryani at Mohammed Siraj’s house. (Photo Source: YouTube)
Virat Kohli along with RCB teammates enjoy Hyderabadi biryani at Mohammed Siraj’s house. (Photo Source: YouTube)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम को आज अपना 10 वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है और इस मैच से पहले पूरी आरसीबी की टीम अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज के घर पर गएँ थे.

मोहम्मद सिराज और उनके परिवार को काफी अचम्भा हुआ जब आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ मंदीप सिंह, पार्थिव पटेल और टीम के दूसरे खिलाड़ी सिराज के घर जो टोली चौकी हैदराबाद में ही है. इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने सिराज के घर पर हैदराबादी बिरयानी खायीं.

आरसीबी टीम के सभी खिलाड़ी जमीन में बैठकर मोहम्मद सिराज के यहाँ पर डिनर किया इस खबर को तेलंगाना टुडे ने बताया जो हैदराबादी स्टाइल है. यहाँ पर सभी खिलाड़ियों ने पत्थर का गोस्त, कोरमा, खूबानी का मिर्था और हैदराबादी बिरयानी को चखा. इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चल रहे मैच का भी आनंद लिया. विराट कोहली ने इस दौरान लगभग 2 घंटे मोहम्मद सिराज के घर पर बिताएं जिसकें बाद सभी खिलाड़ी वापस होटल चले गयें.

यहाँ पर देखिये मोहम्मद सिराज के घर का वीडियों :

https://youtu.be/Yaq7a4v4mFU

कुछ ऐसी रही है मोहम्मद सिराज की कहानी

23 साल के मोहम्मद सिराज को इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नीलामी के दौरान उन्हें 2.6 करोड़ रुपयें में खरीदा था जिसका एक कारण उनका घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन करना भी था. सिराज के पिता एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर है.

आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के कारण मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम में भी खेलने का मौका मिल गया था जिसमें इस तेज़ गेंदबाज को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पिछले साल टी-20 मैच के दौरान खेलने का मौका मिला था. इस साल आईपीएल नीलामी के दौरान मोहम्मद सिराज को 1 करोड़ रुपयें देकर खरीद लिया था.

close whatsapp