in

अपनी रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर लगाया ठुमका

विराट-अनुष्का की अगली रिसेप्शन पार्टी मुंबई में है जहां फिल्म जगत के कई बड़े-बड़े स्टार कलाकार शामिल होंगे

Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma dance at their wedding reception. (Photo Source: Instagram)

11 दिसंबर को विराट अनुष्का ने इटली में गुप चुप तरीके से शादी रचाई थी. 21 दिसंबर को विराट अनुष्का ने दिल्ली में अपनी रिसेप्शन पार्टी में रात 8:26 में सबके सामने स्टेज पर आए. और रात करीब 9 बजे के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी रिसेप्शन पार्टी में पहुंच शादी की बधाई दी. वही 26 दिसंबर को विराट अनुष्का मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे है. जहा कई बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार नजर आएंगे. लेकिन कल की रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का का डांस देखने लायक था.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली के ताज होटल में दी जिसमें विराट कोहली काफी खूबसूरत काले रंग की शेरवानी में और अनुष्का शर्मा लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने नजर आए और रिसेप्शन के दौरान विराट-अनुष्का की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. वही सबसे खास विराट और अनुष्का का डांस हुआ वायरल. अनुष्का शर्मा ने अपने मुंह में नोट दबाकर जमकर ठुमका लगाया जिसे देख विराट भी अनुष्का के साथ जमकर नाचे.

अनुष्का शर्मा लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी. जिसे बनारस से मंगाया गया था. बनारस की पीली कोठी के कारीगरों ने अनुष्का की साड़ी को डिजाइन किया था. और अनुष्का की इस डांस को देखकर उनकी फिल्म बैंड बाजा बारात की याद आ गई. जिसमें अनुष्का ने इसी तरह खुल कर नाचा था. विराट कोहली भी अपने आप को रोक न सके और उन्होंने भी जमकर अपने रिसेप्शन पार्टी में नाचे. विराट ने अपने फैमिली मेंबर के साथ भी खूब डांस किया.

वही अब विराट-अनुष्का की अगली रिसेप्शन पार्टी मुंबई में है जहां फिल्म जगत के कई बड़े-बड़े स्टार कलाकार शामिल होंगे. और उस रिसेप्शन पार्टी के बाद विराट अनुष्का दोनों दक्षिण अफ्रीका चले जाएंगे. और कुछ दिनों तक दक्षिण अफ्रीका में एक दूसरे के साथ टाइम एक्सपेंड करने के बाद अनुष्का भारत वापस आ जाएंगी और अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगी.

Haydee Dansa??? #anushkasharma

A post shared by Anushka Sharma Azerbaijan? (@anushkarsharma) on

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Virat & Anushka

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

MS Dhoni

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को किया रिटेन