in ,

‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में नजर आ सकती है ‘विरूष्का’ की जोड़ी

विराट अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में रचाई है शादी

Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीलुड अभिनेत्री की शादी की अटकलों ने पिछले साल दिसंबर में खूब सुर्खियां बटोरी थी। आखिरी में दिसंबर 11 को दोनों इटली में शादी भी रचाई उस वक्त जब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त थे। ऐसे में खबर है कि इस बार करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के नए सीजन में शो के मेकर्स विराट और अनुष्का को साथ लाने की कोशिश कर रहे है।

जी हां खबरों की माने तो करन जौहर का शो ‘कॉफी विद करन’ जल्द वापसी करने वाला है। हर बार सुर्खियों में रहने वाले इस शो का ये छठा सीजन होगा। अब इससे पहले कि गॉसिप और एंटरटेनमेंट का डोज देने वाला ये शो शुरू हो। इसमें शामिल होने वाले एक सेलेब्रिटी कपल को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस सीजन में शामिल होने वाले हैं। मतलब साफ है कि इस शो से हमें खूब सारी इनसाइड स्टोरीज और जमकर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है।

अब नया सीजन तो शुरू हो रहा है। लेकिन करण ने अभी तक इसे फाइनल नहीं किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। लेकिन शो मेकर्स चाहते हैं कि करण ही इस शो को होस्ट करें। क्योंकि शो का नाम और पूरा ग्लैमर करन की वजह से ही है।

खबर है कि इस बार शो मेकर्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। आखिरी बार अनुष्का कटरीना कैफ के साथ करन के शो पर आई थीं। अगर शो मेकर्स विरुष्का को राजी करने में कामयाब रहते हैं तो शादी के बाद ये पहली बार होगा जब दोनों साथ में टीवी पर नजर आएंगे।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

U-19 TEAM INDIA WORLD CHAMPION AGAIN

बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार भी अपने खिलाड़ियों को करेगी सम्मानित

Ice Cricket

स्विट्ज़रलैंड में होने वाले आइस क्रिकेट के बारे में जान ले कुछ जरुरी जानकारी