in

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नहीं जायेंगे करन जौहर के शो में

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस शो में जाने की खबर के बाद अब रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के आधिकारिक प्रवक्ता ने इस बात

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जिनकी शादी के बाद पहली फिल्म परी कुछ समय के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और ऐसी खबरे आ रही थी कि विराट कोहली इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए करन जौहर के शो कोफ़ी विद करन मी जा सकते है उसके बाद से इस खबर को लेकर सभी में काफी दिलचस्पी देखी गयीं थी.

नहीं जा रहे दोनों

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस शो में जाने की खबर के बाद अब रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के आधिकारिक प्रवक्ता ने इस बात से इनकार करते हुए बयान दिया कि अनुष्का और उनके पति विराट कोहली इस शो में नहीं जा रहे है. अपने इस बयान में उन्होंने कहा कि “इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है कि वे दोनों इस शो में जाने वाले है आप लोग ऐसी किसी भी खबर के आने पर पहले उसकी पुष्टि जरुर कर लिया करे.”

दिसम्बर में आयीं थी खबर

करन जौहर के इस शो में जाने की खबर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दिसम्बर में शादी के आबाद से ही आने लगी थी जिसमे कहा गया था कि अनुष्का की आने वाली फिल्म परी के प्रमोशन के लिए इस फिल्म के सह निदेशक प्रेरणा अरोरा और विराट कोहली करन के शो में अनुष्का शर्मा के साथ दिख सकते है. विराट इस समय दक्षिण अफ्रीका से चल सीरीज में व्यस्त है और 24 फरवरी को इस सीरीज के खत्म होने के बाद ही वे भारत लौटेंगे.

दक्षिण अफ्रीका में गयीं थी अनुष्का

अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर विराट कोहली के साथ गयीं थी जिसके बाद पहले टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद वे भारत वापस आ गयीं थी और अपनी आने वाली फिल्म परी में व्यस्त हो गयीं जिसके बाद इस खबर ऐसी खबरे ना एल्गी की कोहली इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे.

(Photo Source: Twitter)

पोर्ट एलिजाबेथ में क्या विराट की सेना इतिहास बदल देंगी

IPL Latest Trophy

आईपीएल 11 के सीजन में ये बड़ी कंपनी नहीं करेगी इन्वेस्ट