विराट कोहली ने खुद से जुड़े सबसे यदा सर्च किए गए सवालों का दिया जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली ने खुद से जुड़े सबसे यदा सर्च किए गए सवालों का दिया जवाब

कोहली वीडियो में हीलियम गैस को अपने अंदर लेने के बाद सवालों के जवाब देते हुए नजर आए।

Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)

विराट कोहली मौजूदा समय के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। क्रिकेट के मैदान के आलावा सोशल मीडिया पर भी दबदबा है, इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। वह जहां जाते हैं वहां उनके फैन होते हैं। असल की दुनिया से लेकर इंटरनेट की दुनिया तक में कोहली का जलवा रहा है और गूगल पर उनके बारे में काफी कुछ सर्च किया जाता है।

अब कोहली ने अपने से संबंधित सर्च किए गए कुछ सवालों का जवाब दिया है, लेकिन अलग अंदाज और अलग आवाज में। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अलग आवाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में हीलियम गैस से भरा एक बैलून पकड़े हुए हैं और वह इसकी गैस को अपने अंदर लेने के बाद सवालों के जवाब देते हैं और जब वह ऐसा करते हैं तो उनकी आवाज में पता चलता है।

कोहली से सबसे पहला सवाल पूछा गया कि वो क्या करते हैं तो उन्होंने अपनी बदली हुई आवाज में कहा, “मैं क्रिकेट खेलता हूं.” इसके बाद कोहली खुद हंसने लगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान ने यह भी खुलासा किया कि उनके पास कोई प्राइवेट जेट नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने बताया कि मनी हाइस्ट वेब शो में वो थे या नहीं

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘ब्लैक वाटर’ पीते हैं या नहीं, कोहली ने कहा कि उन्होंने इसे कुछ मौकों पर आजमाया लेकिन नियमित रूप से इसका सेवन नहीं करते। दिग्गज क्रिकेटर से यह भी पूछा गया कि क्या वह पढ़ाई में अच्छा है, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं सभ्य था लेकिन टॉपर नहीं था।’

वेबसीरीज मनी हाइस्ट में एक कैरेटर विराट कोहली की तरह है। इस पर कोहली ने कहा कि, ‘मनी हाइस्ट में नहीं हूं। हां, मैं वो प्रोफेसर की तरह दिखता हूं लेकिन वो मैं नहीं हूं।’ विराट कोहली से फिर पूछा गया कि क्या वो पंजाबी बोलते हैं तो इस पर कोहली ने कहा, ‘हां मैं पंजाबी बोल सकता हूं।’ इसके बाद कोहली ने पंजाबी में कुछ बातें कहीं।