विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने 600 करोड़ के दंपत्ति - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने 600 करोड़ के दंपत्ति

Virat Kohli & Anushka Sharma
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

फ़िल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और क्रिकेट जगत का चमकता सितारा विराट कोहली ने चपुके चुपके इटली में दो जिस्म एक जान हों गए. दोनों ही अपने अपने करियर में खूब नाम और शौहरत कमाया है. दोनों ने अपने अपने मित्रों और परिवार वालो को देश की राजधानी दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी भी जल्द देंगे. लेकिन इन दोनो के शादी के बाद अब दोनों ज्यादा मालामाल भी हो गए है.

कप्तान विराट कोहली ने अपने करियर में अपनी मेहनत और जूनून से फर्स से अर्स तक पहुंचे. और जब कोई दुनिया की बुलन्दियों को छूता है तो उसकी कीमत भी बढ़ जाती है और वो कीमती भी हो जाता है. विराट ने अपने क्रिकेट करियर और कॉमर्शियल ऐड से करोड़ो की संपत्ति भी बनाई है. विराट के प्रोपर्टी की बात की जाए तो एक अनुमान के मुताबिक उनकी 390 करोड़ की पूरी प्रोपर्टी हो गई है.

वही अनुष्का शर्मा भी विराट से कुछ कम नही है अनुष्का ने भी अपनी जानदार अदाकारी से फ़िल्म जगत में शौहरत कमाते हुए अब तक 220 करोड़ की प्रोपर्टी की मालकिन है. ऐसे में विराट और अनुष्का की प्रोपर्टी को जोड़ा जाए तो दोनों को मिलाकर 600 करोड़ से ज्यादा के दोनों मालिक हो गए है.

Anushka Sharma
Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

अनुष्का शर्मा ने किंग खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी फ़िल्म में डेब्यू किया था. जिसके बाद से वो सिने जगत में कई अभिनेत्री को पीछे छोड़ दिया. अनुष्का एक फ़िल्म का 5 करोड़ रुपए लेती है. और एक साल में 4 करोड़ के कॉमर्शियल ऐड भी करती है. अनुष्का की एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसमे कई फिल्में भी बनी है.

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)

विराट कोहली की बात करे तो विराट कोहली अभी युवाओ दिलो की धड़कन है, ब्रैंड वैल्यू की बात करे तो वो 7वें नंबर पर है. क्रिकेट में भी साल में उन्हें करोड़ो रुपए मिलते है. और एक आईपीएल खेलने का 14 करोड़ रुपए भी लेते है.