नेट्स में विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना, अभ्यास मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार - क्रिकट्रैकर हिंदी

नेट्स में विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना, अभ्यास मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार

पिछले कुछ समय से विराट कोहली नहीं कर पा रहे हैं अच्छा प्रदर्शन।

Virat Kohli during a nets session. Pic: Leicestershire Foxes/ Twitter
Virat Kohli during a nets session. Pic: Leicestershire Foxes/ Twitter

लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली को नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम लीसेस्टरशायर में है और आगामी वार्मअप मुकाबले के लिए तैयारी कर रही है।

लीसेस्टरशायर और भारत के बीच अभ्यास मुकाबला 23 जून से 26 जून तक खेला जाएगा। ये मुकाबला लीसेस्टर में होगा। भारतीय टीम इस अभ्यास मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेगी और वहां की परिस्थिति को समझना चाहेगी। बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा।

इस बीच 22 जून को लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में एक वीडियो साझा किया है जिसमें भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली नेट में बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा कि, ‘मास्टर अपने काम में व्यस्त हैं।

यहां देखिए विराट कोहली का वो वीडियो

पिछले साल जब भारत इंग्लैंड दौरे के लिए आई थी तब विराट कोहली ही टीम के कप्तान थे। विराट कोहली पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में जड़ा था। सभी प्रशंसक चाहेंगे कि इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली शतक जड़े।

विराट कोहली हुए थे कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट्स के मुताबिक मालदीव में छुट्टी मनाकर लौटे विराट कोहली कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

सूत्र के मुताबिक, ‘हां विराट कोहली मालदीव में छुट्टी मनाकर जब लौटे थे तब कोविड संक्रमित पाए गए थे लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसका मतलब यह है कि अब वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मुकाबला खेल सकते हैं।

इससे पहले टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी बाकी खिलाड़ियों के साथ UK नहीं पहुंचे थे क्योंकि वह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिस वजह से वो देरी से टीम के साथ जुड़ेंगे।