शादी के बाद विराट कोहली का डंका बजा पाकिस्तान में - क्रिकट्रैकर हिंदी

शादी के बाद विराट कोहली का डंका बजा पाकिस्तान में

Virat Kohli विराट कोहली
Virat Kohli of India. (Photo by Charlie Crowhurst/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली और युवा दिलों की धड़कन हाल ही में इटली में शादी रचा चुके हैं और शादी के बाद कोहली की चर्चा शुभ हो रही है क्योंकि कुली ने चुपके चुपके इटली में शादी रचाई और शादी रचाने के बाद अपने फैंस को शादी की फोटो शेयर की लेकिन उसके बाद कोहली के फैंस की संख्या दिन दुगनी रात चौगनी हो गई. और अब तो पाकिस्तान में भी विराट कोहली के फैंस की कमी नहीं है. क्योंकि पाकिस्तान में पाकिस्तानी खिलाड़ी से ज्यादा कोहली को लोग पसंद कर रहे हैं.

टीम इंडिया का कप्तान विराट कोहली जो भारतीय टीम में वनडे और टी-20 सीरीज में नंबर वन के पायदान पर आके जाते हैं. कोहली सबसे ज्यादा युवा दिलों की धड़कन बने हुए हैं सोशल मीडिया पर भी कोहली खूब एक्टिव रहते हैं. और अपने तरह तरह के वीडियो कोहली पोस्ट भी करते हैं. कोहली के फॉलोअर्स की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर कोहली के 21 मिलियन फॉलोअर्स है. जिसकी वजह से कई ब्रांड अपनी ब्रांडिंग के लिए उन्हें ट्विटर पर लाखो रुपए भी देते है.

11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की और उसी दिन सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फ़ोटो डाली जिसके बाद से दोनों को भारत के साथ साथ पाकिस्तान से भी बधाई संदेश खूब मिल रहे है.

पाकिस्तान में भी सबसे ज्यादा लोग गूगल पर भारतीय कप्तान विराट कोहली को सर्च करते हैं. जिस तरह पाकिस्तानी प्रशंसक अपने देश के खिलाड़ी को चाहते हैं उसी तरह विराट कोहली जिस तरफ पाकिस्तानी प्रशंसक अपने देश के खिलाड़ी को चाहते हैं उसी तरह विराट कोहली को भी चाहते है. पाकिस्तान में विराट कोहली की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तानी टीम को चैंपियंस ट्रॉफी दिलाने वाले खिलाड़ी सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर से भी ज्यादा पाकिस्तान में विराट कोहली को गूगल पर सर्च किया जाता है.