बीच IPL में विराट कोहली की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा! - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीच IPL में विराट कोहली की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा!

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर एक पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा।

Simon Katich and Virat Kohli. (Photo Source: IPL/BCCI)
Simon Katich and Virat Kohli. (Photo Source: IPL/BCCI)

लगता है कुछ समय से विराट के साथ कुछ भी सही नहीं चल रही है, जिसका असर IPL फेज-2 में भी देखने को मिल रहा है। जहां टीम ने अपना पहला मैच KKR के खिलाफ खेला था, लेकिन उस मैच में विराट की टीम सिर्फ 92 रनों पर आउट हो गई साथ ही कप्तान कोहली का बल्ला भी शांत ही रहा। इस सब के बीच दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली की कप्तानी भी सीजन में खतरे में पड़ सकती है।

क्या विराट को कप्तानी से हटा दिया जाएगा?

कुछ दिन पहले ही विराट ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था, वहीं उन्होंने RCB टीम की कप्तानी को भी छोड़ने का फैसला किया था और ये सीजन कप्तान के तौर पर वो आखिरी बार टीम को संभालेंगे। लेकिन अब टीम के प्रदर्शन को देखकर उनसे इस चलते सीजन में ही टीम की कप्तानी ली जा सकती है।

*विराट कोहली की कप्तानी को लेकर एक पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा।
*क्रिकेटर के मुताबिक बीच सीजन में विराट से ली जा सकती है टीम की कप्तानी वापस।
*पहले मैच में RCB टीम का प्रदर्शन रहा था बेहद खराब।
*लीग के पहले फेज में टीम ने किया था दमदार प्रदर्शन।

पहले भी बीच में बदले जा चुके हैं कप्तान

ये पहली बार नहीं है जब बीच IPL में कप्तान को उसके पद से हटाया गया हो, इससे पहले भी कई दिग्गज खिलाड़ी इन चीजों का अनुभव कर चुके हैं। इसी साल सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने खराब प्रदर्शन के बाद डेविड वार्नर को कप्तानी से हटा दिया था और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियमसन को सौंप थी। वहीं पिछले साल KKR टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक को भी कप्तानी से हटाकर, ये जिम्मेदारी इयोन मोर्गन को दे दी गई थी