26 साल बाद मिली जीत के बाद विराट ने बनवाया ऐसा टैटू - क्रिकट्रैकर हिंदी

26 साल बाद मिली जीत के बाद विराट ने बनवाया ऐसा टैटू

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के युवा कप्तान विराट कोहली मैदान पर जिस तरीके से अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है वही दूसरी ओर मैदान के बाहर वो अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. बड़ी वजह है कि विराट कोहली कई बार नए-नए लुक में नजर आते हैं. वहीं अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में टी-20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद एक नया टैटू बनवाकर चर्चा में है.

रन मशीन विराट कोहली की टैटू बनवाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपने बदन पर एक बड़ा सा टैटू बनवाते नजर आ रहे हैं. 26 साल के बाद भारतीय टीम को मिली जीत को लेकर कोहली काफी उत्साहित है. और इस जीत को याद रखने के लिए दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद शनिवार को अपने बदन पर एक खास टैटू बनवाया है. कप्तान विराट कोहली की एक खासियत है कि वह अपने जीवन के कुछ महत्वपूर्ण पल को याद रखने के लिए कई टैटू बनवाते हैं. जिसका काफी महत्व होता है वही विराट कोहली के शरीर पर कई टैटू बने हुए हैं. और सबसे ज्यादा टैटू उन्होंने अपने बाएं हाथ पर बनवाया है. विराट कोहली ने सबसे अहम टैटू जो बनवा रखा है वो है उनके माता पिता के नाम का. वही अब विराट कोहली ने इस बार जो टैटू बनाया है वह एक आंख की तरह दिखाई दे रहा है.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भगवान शिव के बहुत बड़े उपासक हैं. और वो भगवान शिव की उपासना भी करते हैं. बाएं हाथ में जो विराट ने टैटू बनवाया है वो भगवान शिव के तीसरे नेत्र की तरह दिखाई पड़ता है और कोहली का मानना है की इस वजह से भगवान भी उनके साथ है. कोहली ने अपने दोनों हाथों में अपने माता और पिता के नाम की हिन्दी मे टैटू बनाये हुए है.