विराट कोहली किसी भी हालात में अपने साथ ये काम नहीं करने वाले है जल्द - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली किसी भी हालात में अपने साथ ये काम नहीं करने वाले है जल्द

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी स्टाइल के लिए भी फैन्स को काफी पसंद आते है और उन्हें इस देश में सभी फालो करने का काम करते है. इस समय विराट काफी सारे विज्ञापन भी करते हुए दीखते है. कोहली की फिटनेस के लेवल को देखकर हर युवा उनकी तरह ही फिट रहने की कोशिश करता है. विराट अपने चेहरे पर जिस तरह दाढ़ी रखते है उसके बाद इसे भी काफी सारे युवा लोगों ने इसे फालो करने का काम किया.

कुछ समय पहले ही विराट ने अपनी दाढ़ी के बारे में बयान देते हुए कहा था कि वह इसे किसी भी कीमत में नहीं कटवाने वाले है. विराट ने अपनी दाढ़ी को लेकर कहा था कि “मैं इसे कटवाने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहा हूँ. मुझे ये बेहद पसंद है और ये मेरे उपर अच्छी भी लगती है तो इसे मैं हटाने के बारे में बिल्कुल भी विचार नहीं कर रहा हूँ.” विराट के इस बयान को एनडीटीवी स्पोर्ट्स ने छापा था.

बस सिर्फ सही कर लेता हूँ जो जरुरी है

साथ ही विराट ने इस बारे में भी बताया था कि किस तरह से वह अपनी इस दाढ़ी को सही रखते है जिसपर उन्होंने कहा कि “अब इसे संभालना कठिन काम नहीं है क्योंकिं इस समय काफी सारे बियर्ड आयल अ गएँ है जिससे काफी आसान तरीके से इस सही रखा जा सकता है. थोड़ा सा बियर्ड आयल और सब कुछ ठीक.”

इसके अलावा विराट ने अपनी दाढ़ी के बारे में आगे कहा कि वह इसे काटते भी है जिसपर विराट ने कहा कि “लेकिन जब यह बढ़ जाती है तो इसे मैं काटता भी हूँ और यही मैं अपनी दाढ़ी के साथ सिर्फ करता हूँ. लेकिन मैं इसे काटने के बारे में किसी भी तरह का विचार नहीं कर रहा.” विराट कोहली के इस बयान से पता चलता है कि वह अपनी दाढ़ी से बेहद प्यार करते है.