in

Angry

दक्षिण अफ्रीका में कोहली ने उतारी टीशर्ट दिखी अनुष्का के प्यार की निशानी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों दक्षिण अफ्रीका एक साथ आए थे

Anushka Sharma mehendi
Anushka Sharma mehendi. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के युवा कप्तान विराट कोहली हाल ही में इटली में 11 दिसंबर को फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई थी. अनुष्का और विराट कोहली एक दूसरे से कई सालों से प्यार करते आ रहे थे. लेकिन पिछले साल के आखिरी महीने में उन्होंने शादी कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. और शादी के बाद उनके इंगेजमेंट रिंग को लेकर चर्चा हो रही थी कि आखिर कोहली ने अपना इंगेजमेंट रिंग क्या किया. उनके फिंगर में उनकी रिंग नही दिखी थी.

Virat Kohli
Virat Kohli practice session. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली और अनुष्का के प्यार की निशानी इंगेजमेंट रिंग के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट मैच के पहले प्रैक्टिस के दौरान जब कप्तान विराट कोहली ने अपना टीशर्ट उतारा तो पूरे राज पर से पर्दा उठ गया और अनुष्का के प्यार की निशानी कप्तान कोहली के बदन पर दिखाई दिया कोहली ने अपना इंगेजमेंट रिंग अपने गले की चेन में लॉकेट की तरह लटकाए हुए थे.

Virat Kohli practice session
Virat Kohli practice session. (Photo Source: Twitter)

अनुष्का के प्यार की निशानी विराट कोहली अपने सीने से लगाए बैठे हैं. और यही वजह है कि वो अपने इंगेजमेंट रिंग को अपने फिंगर में पहने की वजह गले की चेन में लगाए हुए हैं. लेकिन विराट कोहली पहले सेलिब्रिटी नहीं है जिन्होंने अपने इंगेजमेंट की अंगूठी गले में लटका ही है पहले भी कई सेलिब्रिटीज इंगेजमेंट रिंग को दूसरी ज्वैलरी की तरह कभी गले में तो कभी हाथों में ब्रेसलेट की तरह पहन चुके हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों दक्षिण अफ्रीका एक साथ आए थे और पहला टेस्ट मैच देखने के बाद अनुष्का शर्मा भारत अपने फिल्म की शूटिंग के लिए लौट गई थी. और विराट कोहली आज दक्षिण अफ्रीका के साथ दूसरा टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं लेकिन अनुष्का मैदान में नहीं होगी मगर अनुष्का के प्यार की निशानी इंगेजमेंट अंगूठी विराट के गले में जरूर होगी.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Centurion Cricket ground

INDvSA: सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट मैच से पहले 21 बंदूकों की सलामी

IPL trophy

इस बार आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों संख्या हुयीं तय जो रूट भी होंगे इसका हिस्सा