in , ,

विराट कोहली ने अपनी पत्नी और पीएम मोदी को दी चुनौती

कप्तान कोहली ने चैलेंज स्वीकार करने के साथ-साथ अपने वॉकआउट का एक वीडियो भी शेयर किया

Virat Kohli (Photo by MARCO LONGARI/AFP/Getty Images)
Virat Kohli (Photo by MARCO LONGARI/AFP/Getty Images)

टीम इंडिया के युवा कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल सीजन 11 से बाहर है. जिसके बाद अब कोहली के पास अपने को फिट रखने का पूरा समय है. वही कोहली ने देश के खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया लेकिन खुद को फिट रखने के साथ साथ कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फिटनेस चैलेंज दे दिया है. वही पीएम मोदी ने भी विराट का फ़िटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है.

दरअसल भारत के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उन्होंने इस वीडियो के साथ साथ खेल और सिनेमा जगत की मशहूर हस्तियों को भी टैग किया और उन्हें इस अभियान में शामिल होने की अपील भी की थी जिसके बाद विराट कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया था.

वहीं कप्तान कोहली ने चैलेंज स्वीकार करने के साथ-साथ अपने वॉकआउट का एक वीडियो भी शेयर किया और उस वीडियो में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन सबों को फिटनेस चैलेंज दे दिया.

विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है ‘मैं विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करता हूं और जल्द ही अपना एक वीडियो शेयर करूंगा’. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आप कई बार योग और व्ययाम करते देखे होंगे. क्योंकि पीएम मोदी अपील भी करते नजर आते है की लोगो को योग करना चाहिए ताकि वह स्वस्थ रहे. और योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारों लोगों के साथ योग भी करते नजर आए है. ऐसे में कोहली का चैलेंज उनके लिए स्वीकार करना करना बड़ी बात नही है.

Deepak Chahar

आईपीएल 2018: देखिए कैसे चेन्नई सुपरकिंग्स ने 4 बार हारे हुए मैच को जीत में बदल दिया

Virat Kohli

विराट कोहली का काउंटी में खेलने का प्लान पड़ सकता है खतरे में