टी-20 वर्ल्ड कप में लीग स्टेज से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों ने फैंस के नाम लिखा खास संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप में लीग स्टेज से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों ने फैंस के नाम लिखा खास संदेश

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के आखिरी लीग मुकाबले में भारत ने नामीबिया को 9 विकेट से मात दी।

Team India. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)
Team India. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के ग्रुप-स्टेज से बाहर होने के बाद, टीम के कई खिलाड़ियों ने अपना संदेश साझा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत सभी ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर संदेश साझा किया और लगभग सभी खिलाड़ियों ने स्वीकार किया कि टीम इस बार बड़े मंच पर प्रदर्शन करने में विफल रही।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

नामीबिया के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलने के बाद विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “हम एक साथ अपने लक्ष्य को हासिल करने निकले। लेकिन, दुर्भाग्य से हम थोड़ा पीछे रह गए। हमसे ज्यादा निराश कोई नहीं है. आप सभी का समर्थन हमारे लिए शानदार रहा है और हम इसके लिए आपके आभारी हैं। हम आगे फिर से बेहतरीन वापसी करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का लक्ष्य तय करेंगे। जय हिंद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा टी-20 वर्ल्ड कप: केएल राहुल

मैच के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल ने लिखा कि, “इस वर्ल्ड कप में हमें उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं मिला। लेकिन हम सीखते हैं और बढ़ते हैं। प्यार और समर्थन के लिए हम सभी प्रशंसकों के आभारी हैं। क्रिकेटरों के रूप में आगे बढ़ने में हमारी मदद करने के लिए हमारे सभी कोचों को धन्यवाद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

वर्ल्ड कप अभियान हमारे लिए सुखद नहीं रहा: हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने लिखा कि, “हम नहीं चाहते थे कि हमारा विश्व कप का अभियान इस तरह खत्म हो। हम अपने प्रशंसकों द्वारा हमें दिखाए गए विश्वास और समर्थन को चुकाने के लिए दोगुनी मेहनत करेंगे। स्टेडियमों में हमें उत्साहित करने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद”

ऋषभ पंत ने भी फैंस का शुक्रिया अदा किया

मैच के बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, “इतना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। हम दमदार वापसी करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishab Pant (@rishabpant)