ये क्या! विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल को दी जमकर गालियां - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये क्या! विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल को दी जमकर गालियां

एक गेंद को बाउंड्री पर रोकने में असफल हुए थे मयंक।

Mayank Agarwal and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Mayank Agarwal and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

शायद इन दिनों टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के तारे-सितारे ठीक नहीं चल रहे हैं, बल्लेबाजी में फ्लॉप होने के साथ-साथ टीम के कप्तान विराट भी उनसे काफी ज्यादा नाराज दिख रहे हैं। साउथ अफ्रीका खिलाफ चल रहे आखिरी और तीसरे टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसमें विराट कोहली मयंक के प्रयासों से साफ नाखुश दिखे और अब इसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

मयंक अग्रवाल की छोटी सी गलती पर भड़क गए विराट

विदेशी मैदानों पर टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल संघर्ष करते हैं, ये हम नहीं कह रहे उनके आंकड़े बता रहे हैं। वहीं उनके प्रदर्शन के कारण टीम का भी नुकसान हो रहा है और वो टीम को वैसी शुरूआत नहीं दिला पा रहे हैं, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। दूसरी ओर इसका असर उनकी फील्डिंग पर भी अब साफ तौर पर देखा जा सकता है, जिससे विराट काफी ज्यादा निराश दिखाई दिए।

*एक गेंद को बाउंड्री पर रोकने में असफल हुए थे मयंक।
*पीटरसन ने मारा था शॉट, लेकिन मयंक का पैर लग गया बाउंड्री।
*ये देख भड़क गए विराट कोहली और मयंक पर हो गए काफी गुस्सा।
*वहीं कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर भी नहीं थे इस खिलाड़ी से खुश।

दोनों पारियों में फ्लॉप रहे मयंक

दूसरी ओर मयंक अग्रवाल इस सीरीज में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं, वहीं तीसरे टेस्ट मैच की दोनों पारी में भी उनकी ये ही कहानी जारी रही। जहां पहली बारी में इस बल्लेबाज के बल्ले से सिर्फ 15 रन निकले थे, तो दूसरी पारी में अग्रवाल महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं इस बल्ले की फॉर्म से कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर भी काफी नाराज दिखे और उन्होंने मयंक की कमियों को सबके सामने ला कर रख दिया। फिलहाल आज मैच के तीसरे दिन का खेल होगा और टीम इंडिया अभी तक 2 विकेट गंवाकर 57 रन बना चुकी है।