विराट अब वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते, अफ्रीका से भागना चाहते हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट अब वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते, अफ्रीका से भागना चाहते हैं

एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट नहीं खेलना चाहते वनडे सीरीज।

Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)
Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के दिन खराब चल रहे हैं, पहले टी-20 कप्तानी और फिर वनडे की कप्तानी इस खिलाड़ी के हाथ से जा चुकी है। जिसके बाद भी विराट लगातार निशाने पर बने हुए हैं और लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी का दौरान जारी है। इन सभी के बीच साउथ अफ्रीका से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जो कोहली के फैन्स को हैरान और परेशान कर देगी।

विराट कोहली छुट्टी मांग रहे हैं BCCI से

टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका में है, जहां टीम मेजबान देश के साथ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इतिहास रचा था और जीत अपने नाम की थी, जिसके बाद विराट और उनके साथी खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया था। लेकिन अफ्रीका से आ रही है एक खबर ने एक बार फिर से विवाद को जन्म दे दिया है और अब विराट वनडे सीरीज नहीं खेलना चाहते हैं।

*एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट नहीं खेलना चाहते वनडे सीरीज।
*विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड से मांगी है वनडे सीरीज से छुट्टी।
*अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं अब विराट कोहली।
*टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जानी है 3 वनडे मैचों की सीरीज।

दूसरे टेस्ट से भी गायब हैं कोहली

इस समय टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, लेकिन इस मैच में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं। वहीं विराट की जगह इस मैच में केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं और कोहली पीठ में परेशानी के चलते इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। वहीं इस मैच के पहले दिन टीम इंडिया की बल्लेबाजी की पोल खोल गई, जहां रहाणे और पुजारा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए और टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाजों ने भी अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए। वहीं आज मैच के दूसरे दिन का खेल होगा।