in

हार के बाद विराट कोहली ने कहा, टीम को ऐसे लड़ते देखकर अच्छा लगा

विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह शुरुआत करना नहीं चाहती

Royal Challengers Bangalore (RCB ) captain Virat Kohli (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)
Royal Challengers Bangalore (RCB ) captain Virat Kohli (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच आईपीएल 12 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स को 7 विकेट से हरा दिया। यह एक कम स्कोर वाला मैच था, जिसमें आरसीबी को हार मिली

चेन्नई की पिच पर स्पिन गेंदबाज़ हावी रहे। इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और रवींद्र जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स की पूरी टीम को 70 रनों पर समेट दिया। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। हरभजन सिंह ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अपनी टीम की हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह शुरुआत करना नहीं चाहती, लेकिन यह हार हमारे लिए सबक है। टूर्नामेंट में एक खराब मैच आता है और हमारे लिए यह मैच टूर्नामेंट के पहले मैच में ही आ गया।

कोहली ने मानाकि पिच बल्लेबाज़ी के लिए मुश्किल था और अगर हमने110 रन और बनाए होते तो यह मैच कहीं भी जा सकता था। कोहली ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने उनसे अच्छा क्रिकेट खेला।

कोहली ने अपने गेंदबाज़ों की तारीफ की और कहा कि कम स्कोर के बाद भी हम मैच 18वें ओवर तक ले गए।  उन्होंने कहा कि कम स्कोर के बावजूद टीम मैदान में फाइट कर रही थी, जो देखकर अच्छा लगा।

Imran Tahir (Twitter)

IPL 12 का पहला मैच : चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स को हराया, कोहली की टीम से हुई यह गलती

KKR

केकेआर और सनराइज़र्स हैदराबाद के मैच में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन