शतक लगाने के लिए बार-बार गुलाबी गेंद को समझने में लगे हैं विराट - क्रिकट्रैकर हिंदी

शतक लगाने के लिए बार-बार गुलाबी गेंद को समझने में लगे हैं विराट

विराट कोहली ने नेट्स में गुलाबी गेंद से जमकर किया अभ्यास।

Virat Kohli (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नाम सुनते ही सभी के दिमाग में शतक शब्द जरूर आता होगा, जहां इस बल्लेबाज के शतक का इंतजार पूरे भारत के क्रिकेट फैन्स कर रहे हैं। वहीं आज से टीम इंडिया को लंका के खिलाफ गुलाबी गेंद से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलना है, वहीं जब भी डे-नाइट टेस्ट की बात आती है तो सभी को विराट की वो शानदार पारी याद आ जाती है। ऐसे में आज एक बार फिर से फैन्स ने उम्मीदों के बस्ते को भरा लिया है और बस विराट के शतक का इंतजार है।

गुलाबी गेंद की गणित पढ़ने के बाद विराट लगाने वाले हैं शतक!

जब टीम इंडिया ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पहला डे-नाइट टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला था, जहां ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया था। वहीं इसी मैच में विराट ने अपने इंटरनेशनल करियर का आखिरी शतक मारा था, बस तभी से सभी को विराट के 71वें शतक का इंतजार है। लंका के खिलाफ भी टीम को पिंक बॉल से खेलना है ऐसे में फैन्स की उम्मीद कोहली से विराट होती जा रही हैं।

*विराट कोहली ने नेट्स में गुलाबी गेंद से जमकर किया अभ्यास।
*अलग-अलग शॉट्स की किंग कोहली ने की काफी प्रैक्टिस।
*वहीं काफी बार गुलाबी गेंद को हाथ में लेकर भी दिखे विराट।
*बैंगलोर के इस मैदान में विराट को खेलने का है काफी अनुभव।

पिंक बॉल से अभ्यास करते हुए पूर्व कप्तान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एक नजर दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर

भारत की संभाविक एकादश – रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

श्रीलंका की संभावित एकादश – दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लाहिरु थिरिमाने, दिनेश चांदिमल, चरिथ असालंका, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), सुरंगा लकमल, जेफरी वांडरसे, लसिथ एम्बुदेनिया, लाहिरु कुमारा।