मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो को विराट कोहली और केविन पीटरसन का मिला साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो को विराट कोहली और केविन पीटरसन का मिला साथ

केविन पीटरसन की माने तो मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो की व्यक्तिगत शिकायतों को समझने की कोशिश भी नहीं की और उन्हें ऐसे ही क्लब छोड़कर जाने दिया।

Virat Kohli, Cristiano Ronaldo and Kevin Pietersen (Pic Source-twitter)
Virat Kohli, Cristiano Ronaldo and Kevin Pietersen (Pic Source-twitter)

भारत के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने पुर्तगाल के महान फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग होने के बाद उनके समर्थन किया है।

बता दें, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पिछले महीने के कोच टेन हेग से हुई नाराजगी के बाद इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का साथ छोड़ दिया है। रोनाल्डो ने यह फैसला फीफा वर्ल्ड कप के बीच में लिया।

इंटरव्यू के दौरान रोनाल्डो ने ‘रेड डेविल्स’ के प्रमुखों द्वारा उनके साथ किए गए दुर्व्यवहार के बारे में भी बात की और साथ ही उल्लेख किया कि उन्हें क्लब द्वारा धोखा दिया गया है। कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए पुर्तगाल शिविर में शामिल होने से पहले उन्होंने ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन को यह इंटरव्यू दिया।

क्लब को यह नहीं पता कि उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है: केविन पीटरसन

केविन पीटरसन की माने तो मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो की व्यक्तिगत शिकायतों को समझने की कोशिश भी नहीं की और उन्हें ऐसे ही क्लब छोड़कर जाने दिया।

पीटरसन ने स्काई न्यूज़ ऑस्ट्रेलिया के मेजबान पियर्स मॉर्गन से कहा कि, ‘अगर रोनाल्डो की यह बात सही है कि क्लब ने उनकी बातों को नहीं सुना और उन्हें ऐसे ही क्लब से बाहर कर दिया गया तो यह काफी गलत बात है। क्लब को यह नहीं पता कि उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है।’

पीटरसन ने आगे कहा कि, ‘वो दिन के अंत में एक इंसान हैं और हां वो काफी प्रसिद्ध है लेकिन उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह अपनी मेहनत से किया है।’

केविन पीटरसन ने इस इंटरव्यू को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि विराट कोहली ने भी पोस्ट को लाइक किया। बता दें, खुद कोहली भी रोनाल्डो के काफी बड़े प्रशंसक हैं और वो उन्हें अपना आदर्श मानते हैं।

22 नवंबर को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ‘आपसी समझौते’ और ‘तत्काल प्रभाव’ से क्लब छोड़ दिया है और पुर्तगाल के वर्ल्ड कप अभियान के बाद वो ‘थिएटर ऑफ ड्रीम्स’ में वापस नहीं आएंगे।