वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन देख विराट का दिल हुआ गार्डन-गार्डन - क्रिकट्रैकर हिंदी

वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन देख विराट का दिल हुआ गार्डन-गार्डन

वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन काफी शानदार था- विराट।

Virat Kohli and Varun Chakravarthy
Virat Kohli and Varun Chakravarthy. (Photo Source: IPL/BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL फेज-2 की शुरूआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को हराकर की है, जहां KKR की तरफ से मैच बनाने का काम वरुण चक्रवर्ती ने किया। चक्रवर्ती ने अपनी फिरकी के जाल में RCB के बल्लेबाजों को ऐसा फंसाया की टीम वापसी नहीं कर पाई, वहीं इस स्पिन गेंदबाज का प्रदर्शन देख विपक्षी टीम के कप्तान यानी की विराट कोहली काफी खुश नजर आए।

वरुण चक्रवर्ती ने RCB को किया परेशान, फिर भी खुश थे विराट

बेहद कम समय में KKR टीम के प्रमुख खिलाड़ी बन चुके वरुण चक्रवर्ती टीम इंडिया के लिए भी डेब्यू कर चुके हैं, वहीं इस फिरकी के फनकार को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में भी चुना गया है। जिसके बाद कल हुए मैच में चक्रवर्ती का प्रदर्शन देख विराट कोहली काफी खुश नजर आए, साथ ही उन्होंने मैच के बाद इस गेंदबाज को लेकर बड़ा बयान भी दिया।

*वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन काफी शानदार था- विराट।
*डग आउट में मैंने ये ही बोला था, कि ये गेंदबाज वर्ल्ड कप में अहम कड़ी होगा- विराट।
*कप्तान कोहली के मुताबिक वरुण आगे जाकर टीम इंडिया के लिए काफी मुकाबले खेलेंगे ।
*कुलदीप और चहल के बजाय इस बार वरुण चक्रवर्ती पर भरोसा जताया गया है।

मिस्ट्री स्पिनर ने की शानदार गेंदबाजी

वरुण चक्रवर्ती ने शानदार प्रदर्शन करते हुए RCB के खिलाफ 3 विकेट अपने नाम किए, एक मौका ऐसा भी आया जब ये स्पिन गेंदबाज हैट्रिक पर था। वहीं चक्रवर्ती की गेंदबाजी से मैच पूरी तरह पलट गया और विराट की टीम सिर्फ 92 रन ही बना सकी, जिसके जवाब में KKR ने सिर्फ 1 विकेट खोकर लक्ष्य आसानी से अपने नाम कर लिया। अब टॉप 4 में जगह बनाने की लड़ाई और भी दिलचस्प हो गई है, वहीं आज पंजाब के सामने युवा खिलाड़ियों से लबरेज राजस्थान टीम की चुनौती होगी।