वीडियो: विराट ने बुमराह को दिखाया आईना, उनकी गेंद पर जड़ा शानदार छक्का - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: विराट ने बुमराह को दिखाया आईना, उनकी गेंद पर जड़ा शानदार छक्का

विराट कोहली ने चार दिवसीय अभ्यास मैच के पहले पारी में 33 और दूसरी पारी में 67 रनों की पारी खेली।

Jasprit Bumrah and Virat Kohli. (Photo Source: Leicestershire Foxes/ Twitter)
Jasprit Bumrah and Virat Kohli. (Photo Source:
Leicestershire Foxes/ Twitter)

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक से बढ़कर एक रोमांचक पल देखने को मिले। इस मैच में वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने राष्ट्रीय साथी चेतेश्वर पुजारा को शानदार डिलीवरी के साथ आउट किया। हालांकि, शमी के साथी और भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इस मैच में बुमराह अब तक सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब हो पाए हैं।

इंग्लैंड दौरे पर गए बुमराह प्रैक्टिस मैच में लीसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे हैं। बुमराह मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं लेकिन प्रैक्टिस में कोहली ने उनके खिलाफ एक से बढ़कर एक शॉट लगाए। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा शानदार छक्का जड़ा जिसे देखकर हर एक क्रिकेट फैन खुश हो गया। वहीं भारत के लिए पहली पारी में भी विराट ने कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले थे।

चल रहे अभ्यास खेल के तीसरे दिन, कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा। कोहली की शानदार पारी का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और फैंस 33 वर्षीय कोहली को फॉर्म में वापस लौटते देख बेहद खुश थे। हालांकि इस दौरान मजेदार बात ये रही कि कोहली अंत में बुमराह की गेंद पर ही आउट हुए। कोहली का वो वीडियो लीसेस्टर क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

यहां देखिए विराट कोहली का वो वीडियो

मैच का हाल

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने लीसेस्टरशायर के सामने जीत के लिए 367 रनों का लक्ष्य रखा है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 364 रनों पर घोषित की थी। इस दौरान जहां विराट कोहली के बल्ले से शानदार अर्धशतक निकला, वहीं श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने भी एक अर्धशतकीय पारी खेली।

इस समय लीसेस्टरशायर की टीम बल्लेबाजी कर रही है और खबर लिखे जाने तक टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 80 रन था। टीम को जीत के लिए अभी भी 287 रनों की जरूरत है। टीम की तरफ से फिलहाल शुभमन गिल और सैमुअल इवांस बल्लेबाजी कर रहे हैं।