आपने देखा क्या? राहुल तेवतिया विराट कोहली को बल्लेबाजी की टिप्स दे रहे हैं! - क्रिकट्रैकर हिंदी

आपने देखा क्या? राहुल तेवतिया विराट कोहली को बल्लेबाजी की टिप्स दे रहे हैं!

विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में खेली शानदार अर्धशतकीय पारी।

Virat Kohli & Rahul Tewatia (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli & Rahul Tewatia (Photo Source: Instagram)

हाल में आईपीएल 2022 के एक लीग मैच में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने सामने थी। गुजरात जहां इस सीजन शानदार फार्म में नजर आई है वहीं बैंगलोर इस लीग में अच्छी शुरुआत के बाद पीछे होती हुई नजर आ रही है। इस मैच से पहले जहां गुजरात की टीम काफी दुरुस्त नजर आ रही थी वहीं आरसीबी की टीम में अब धीरे-धीरे कई कमजोरियां दिखनी लगी है।

मुकाबले की बात करें तो इस मैच में बैंगलोर की टीम को हार का सामना जरूर करना पड़ा लेकिन उनके लिए एक अच्छी बात ये रही कि विराट कोहली जो इस आईपीएल में अब तक बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे थे वो अब फॉर्म में आ चुके हैं और उन्होंने इस मुकाबले में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वो इससे टीम को जीत नहीं दिला सके।

इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली और राहुल तेवतिया की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों खिलाड़ी मैच के बाद बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स ने कोहली को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यहां देखिए विराट और राहुल तेवतिया का वो पोस्ट

यहां देखिए फैंस के कमेंट्स

गुजरात टीम ने बैंगलोर को दी मात

इस मैच के हीरो गुजरात के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज राहुल तेवतिया रहे, जिन्होंने 25 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए नाबाद 43 रन जड़ दिए, इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 5 चौके लगाए। इस मैच विनिंग पारी के लिए तेवतिया को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बेंगलुरु टीम ने 6 विकेट पर 170 रन बनाए थे। विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 58 और रजत पाटिदार ने 32 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली थी। जवाब में गुजरात टीम ने 4 विकेट गंवाकर 174 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। गुजरात की तरफ से डेविड मिलर ने 39 और शुभमन गिल ने 31 रन बनाए।