रचिन रवींद्र ने गिल्लियां बिखेरी तो मुस्कुराते हुए पवेलियन को लौट गए विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

रचिन रवींद्र ने गिल्लियां बिखेरी तो मुस्कुराते हुए पवेलियन को लौट गए विराट कोहली

दूसरी पारी में 36 रन बनाकर रचिन रवींद्र की गेंद पर आउट हुए विराट कोहली।

Virat Kohli. (Photo Source: Disney + Hotstar)
Virat Kohli. (Photo Source: Disney + Hotstar)

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच फिलहाल मुंबई में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन के खेल के दौरान रचिन रवींद्र के हाथों आउट होने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। रवींद्र ने एक छोटी वाइड डिलीवरी डाली, उस गेंद पर कोहली ने कट शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद बैट के निचले हिस्से में लगकर स्टंप्स पर जा लगी।

हालांकि कोहली अपने आउट होने के तरीके से पूरी तरह खुश नहीं दिखे और आउट होने के बाद एक छोटी सी मुस्कान के साथ वह पवेलियन लौट गए। हालांकि भारतीय कप्तान पहली पारी में शून्य बनाकर वापस चले गए, लेकिन इस बार उन्हें 84 गेंदों पर 36 रन बनाए। लेकिन छोटी से पारी खेलकर आउट होने के बाद उनका शतक का इंतजार और लंबा होता हुआ नजर आ रहा है।

यहां देखिए रचिन रवींद्र की गेंद पर आउट होने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया

कोहली दो साल से शतक बनाने के लिए लगातार कठिन संघर्ष कर रहे हैं और उनका आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान आया था। हालांकि, यह देखना बाकी है कि कप्तान कब अपने पुराने रंग में वापिस आते हैं।

रचिन के बारे में बात करते हुए, कानपुर में आखिरी मैच ड्रॉ करवाने में उन्होंने महत्वपूर्ण निभाई थी। उन्होंने आखिरी मैच में भारतीय गेंदबाजों का डटकर सामना करते हुए शानदार बल्लेबाजी की। इस खास मैच की बात करें तो मयंक अग्रवाल ने 150 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को शानदार शुरुआत दी। एजाज पटेल पहली सभी 10 विकेट हासिल करके ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया।

न्यूजीलैंड को पहली पारी में 62 रनों पर समेटने के बाद भारत ने दुसरी पारी में 4/276 रन बनाए और 539 रनों की विशाल बढ़त हासिल करने के बाद अपनी पारी को घोषित किया। विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम खबर लिखे जाने तक 95 रनों पर अपने तीन विकेट गंवा चुकी है। फिलहाल टेस्ट मैच के तीसरे दिन का तीसरा सत्र जारी है।