नजफगढ़ के नवाब हो गए नजीबुल्लाह जादरान के फैन - क्रिकट्रैकर हिंदी

नजफगढ़ के नवाब हो गए नजीबुल्लाह जादरान के फैन

नजीबुल्लाह जादरान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 48 गेंदों में बनाए 73 रन।

Najibullah Zadran And Virender Sehwag (Image Credit- Getty Images)
Najibullah Zadran And Virender Sehwag (Image Credit- Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हराकर टीम इंडिया की उम्मीदों को भी तोड़ दिया, लेकिन इस दौरान अफगान बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान की बल्लेबाजी ने कई लोगों को उनका फैन भी बना दिया। जहां कल के मैच में इस बल्लेबाज ने कीवी टीम की घातक पेस के आगे शानदार बल्लेबाजी की, जिसे लेकर अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी बयान दिया है।

वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक नजीबुल्लाह जादरान IPL खेल सकते हैं

अफगानिस्तान टीम टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से महज 3 दिन पहले ही यूएई पहुंची थी, साथ ही देश में खराब हालातों के कारण भी खिलाड़ी काफी ज्यादा चिंता में थे। लेकिन फिर भी इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने गजब का प्रदर्शन दिखाया, साथ ही इस बार कुछ और नए नाम निकलकर सामने आए जो आने वाले समय में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करेंगे।

*नजीबुल्लाह जादरान ने 48 गेंदों में बनाए 73 रन।
*स्पिन और तेज गेंदबाजी के आगे शानदार खेलते हैं नजीबुल्लाह जादरान- सहवाग।
*सहवाग ने कहा कि नजीबुल्लाह जादरान ने बाकी बल्लेबाजों से अलग बल्लेबाजी की।
*नजीबुल्लाह जादरान को मिल सकता है IPL का ऑफर- सहवाग।

टीम इंडिया की उम्मीदों को भी लगा बड़ा झटका

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हुए मैच से टीम इंडिया को काफी उम्मीद थी और अगर अफगान टीम मैच जीत जाती तो टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बना सकती थी। लेकिन कीवी टीम के गेंदबाजों के आगे अफगान बल्लेबाजों की एक ना चली और पूरी टीम महज 124 रन ही बनाई पाई। वहीं, न्यूजीलैंड ने लक्ष्य का पीछा कर के 8 विकेटों से मैच भी जीत लिया और सेमीफाइनल में जगह भी बना ली।

दूसरी ओर न्यूजीलैंड टीम का सामना सेमीफाइनल में 10 तारीख को इंग्लैंड से होगा, तो वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 तारीख को मैच खेला जाएगा।